Techonology

आकर्षक ब्लैक कलर में मिलेगी Noise कंपनी की लेटेस्ट स्मार्टवॉच, फीचर्स देखकर लगी है ग्राहकों की लाइन

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपको नॉइस कंपनी की तरफ से आने वाली एक बहुत ही शानदार स्मार्ट वॉच की जानकारी देने वाले हैं जो की सभी ग्राहकों के लिए एक बेस्ट स्मार्टवॉच होगी क्योंकि इसके अंदर आपको बहुत सारे फीचर्स और लग्जरी लूक मिलता है। दोस्तों आपको बता दे कि इस स्मार्ट वॉच का नाम Noise Icon Buzz है। दोस्तों अगर आप भी अपने लुक और फीचर्स के लिए कोई स्मार्ट वॉच खरीदने हैं तो यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प होगी।

also read: –जून की गर्मी से बचने के लिए घर लाये एक दम कम से कम दाम मे Air Conditioner यहा मिल रहा एक दम भारी डिसकाउंट

 

दोस्तों अगर हम शानदार स्मार्ट वॉच में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की नॉइस कंपनी की तरफ से आने वाली है शानदार स्मार्ट वॉच आपको 1.69 टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले के साथ मिलती है जिसमें इनबिल्ट गेम्स और हंड्रेड प्लस वॉच फेसेज शामिल है। किसी के साथ हम बता दे कि इस स्मार्ट वॉच को आप वॉइस असिस्टेंट के साथ कनेक्ट करके चला सकते हैं जिसके अंदर आपको अपने हेल्थ की बहुत सारी जानकारी देखने को मिल जाती है।

आकर्षक ब्लैक कलर में मिलेगी Noise कंपनी की लेटेस्ट स्मार्टवॉच, फीचर्स देखकर लगी है ग्राहकों की लाइन

दोस्तों इसी के साथ सेफ्टी की बात करें तो यहां शानदार स्मार्ट वॉच आपको ip67 रेटिंग के साथ मिलती है जो कि वह पूरी तरीके से वाटरप्रूफ डिजाइन के साथ आती है और यह धूल से भी बचाने वाली स्मार्ट वॉच है जो कि ग्राहकों की सुविधा के लिए 7 दिन की बैटरी बैकअप के साथ आती है और यह काफी जल्दी चार्ज भी हो जाती है। इस शानदार स्मार्टफोन के जरिए आप कॉल फंक्शन का भी लाभ उठा सकते हैं और यह टच स्क्रीन से चलने वाली शानदार स्मार्ट वॉच है।

also read: –इत्तु सी कीमत में अपने घर ले जाए Maruti Suzuki grand vitara 7-सीटर कार

दोस्तों वहीं दूसरी और आपको बता दे की नॉइस कंपनी की इस शानदार स्मार्ट वॉच के अंदर आपको अपने स्वास्थ्य की कई सारी जानकारी मिल जाती है जिसके जरिए आप 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग कर सकते हैं। इसी के साथ इसमें आपको मौसम की जांच भी देखने को मिल जाती है जो की कलर फिट आइकॉन वॉच वॉइस असिस्टेंट के साथ आती है और इसमें आपको ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है।

तो दोस्तों अगर आप भी इस शानदार स्मार्ट वॉच को खरीदने की सोच रहे हैं तो दोस्तों आपको बता दे की नॉइस कंपनी की यह शानदार स्मार्ट वॉच अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो यहां आपको मात्र 1099 में मिल रही है। साथी दोस्तों अभी तक 15 दिनों में यह स्मार्ट वॉच 5000 से भी ज्यादा ग्राहकों द्वारा खरीदी गई है जो की शानदार रेटिंग के साथ आती है। यह आपके लुक को अट्रैक्टिव बनती हैं और फीचर्स से ग्राहकों को काफी बेहतर सुविधा प्रदान करती है।

Related Articles

Back to top button