Techonology

6900mAh की बुलडोजर पावर बैटरी के साथ टेक मार्केट में तबाही मचाने Nokia ने लॉन्च किया 5G रंगीन दुनिया का सबसे खूबसूरत स्मार्टफोन

6900mAh की बुलडोजर पावर बैटरी के साथ टेक मार्केट में तबाही मचाने Nokia ने लॉन्च किया 5G रंगीन दुनिया का सबसे खूबसूरत स्मार्टफोन, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे की नोकिया कंपनी ने अपने ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में अपना नया एडिशन लॉन्च कर दिया है। आपको बता दे की नोकिया कंपनी ने अपने नए एडिशन को Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन के नाम से लॉन्च किया है। अगर आप भी अपने लिए इन दिनों में एक शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाला है।

read more- जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के मामले में चर्चा की जाए तो आपको बता दे की नोकिया कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको खास तौर पर 6.1 इंच की फुल एचडी अमोलेड डिस्पले स्क्रीन उपलब्ध कराई ह, जो की 144hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट वाला धाकड़ प्रोसेसर भी दिया है।

6900mAh की बुलडोजर पावर बैटरी के साथ टेक मार्केट में तबाही मचाने Nokia ने लॉन्च किया 5G रंगीन दुनिया का सबसे खूबसूरत स्मार्टफोन

Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

अब इसकी कैमरा क्वालिटी के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दे की नोकिया कंपनी ने Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में आपको 144 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है, जो की फोटोग्राफी के लिए बेहतर है। इसी के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 6900 एम की पावरफुल बैटरी प्रदान की है, जो की 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

  read more- छोरियो का दिल चुराने Realme ने लॉन्च किया 108MP क्वालिटी वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन

Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब रही बात इसकी कीमत की तो आपको बता दे की नोकिया कंपनी ने भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में इसे मात्र ₹30000 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।

Related Articles

Back to top button