108MP कैमरा क्वालिटी के साथ iphone के लुक में लॉन्च हुआ Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे अमेजिंग फीचर्स

108MP कैमरा क्वालिटी के साथ iphone के लुक में लॉन्च हुआ Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे अमेजिंग फीचर्स, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस में आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे है, तो आज मैं आपके लिए लेकर आ गए हैं नोकिया कंपनी की ओर से लांच किया गया एक धाकड़ 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत

Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों बीच में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात किया तो आपको बता दीजिए नोकिया कंपनी ने Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन मैं आपको अमेजिंग वीडियो और मूवी देखने के लिए 6.7 इंच की फुल अमोलेड डिस्पले स्क्रीन प्रदान की है। जो की 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 चिपसेट प्रोसेसर भी दिया है।

108MP कैमरा क्वालिटी के साथ iphone के लुक में लॉन्च हुआ Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे अमेजिंग फीचर्स

Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

दोस्तों बात करें इस स्मार्टफोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी के बारे में तो आपको बता दे की नोकिया कंपनी ने अपने Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ 28 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 6000 इमेज की बुलडोजर पावर बैटरी दी है जो की 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

DSLA जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की नोकिया कंपनी ने भारतीय एक सेगमेंट में अपने Nokia Magic Max 5G स्मार्टफोन की शुरुआती के मतलब भाग ₹25000 के आसपास रखी है।

Exit mobile version