Techonology

खूबसूरत डिस्पले क्वालिटी के साथ दिल चुराने आया Nokia N73 5G , किमत जानकार उमड़ी ग्राहकों की भीड़

Nokia N73 5G : हेलो दोस्तों इस समाचार में हम आपके लिए नोकिया कंपनी के एक लाजवाब फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है तथा दोस्तों आपको बता दो की कीमत के मामले में क्या कंपनी में इस फोन को बहुत ही अच्छा बनाया है जो कि हर मिडिल क्लास फैमिली के सपने को पूरा करने के लिए बेहतरीन बहुत कम कीमत में मिल रहा है। सच में यदि आपको नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके पास एकदम बेस्ट मौका है तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Also read : जबरदस्ती स्पेसिफिकेशन के साथ ग्राहकों के तोते उड़ने आया Realme 10 pro 5G, हर मिडिल क्लास को मिलेगी जबरदस्त सुविधा

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की नोकिया कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार फोन के अंदर राघव को 6.9 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलती है जिसके साथ यह 120hz करी फ्रेशर सपोर्ट के साथ आता है तथा दोस्तों इसमें आपको 1400 नेट की ब्राइटनेस का लाभ देखने को मिल जाएगा जहां पर फिंगरप्रिंट सेंसर कितना गोरिल्ला ग्लास जैसी शानदार सुविधाएं जिसमें ऑफर करी जाती है। दोस्तों नोकिया कंपनी के इस फोन में आपको प्रोसेसर भी बहुत अच्छा देखने को मिल जाता है जिसमें अभी आप गेमिंग करते हैं तो आपको कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है और बहुत ही स्मूथ परफॉर्मेंस के साथ इसका क्लियर विजुअल एक्सपीरियंस आपके गेमिंग को बेहतर बनाता है।

खूबसूरत डिस्पले क्वालिटी के साथ दिल चुराने आया Nokia N73 5G , किमत जानकार उमड़ी ग्राहकों की भीड़

बात की जाए इस फोन के अंदर मिलने वाले खास फीचर्स की तो दोस्तों आपको बता दे की कंपनी फोटोग्राफी का शौक रखने वाले ग्राहकों को 108 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर करने वाली है जिसमें 12 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रावायलेट कैमरा दिया जाएगा और दोस्तों आपको बता दे किसके साथ आपको 8 मेगापिक्सल का एक घंटा भी देखने को मिलेगा। नोकिया कंपनी के इस फोन में सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए ग्राहकों को 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है जिसमें इसमें मिलने वाले बैटरी की बात करें तो दोस्तों या फोन आपको 6000mah की पावरफुल बैटरी के साथ मिलेगा इसके साथ यह 100 वाट का चार्जिंग सपोर्ट देगा और बहुत ही कम समय में इस फोन को आप चार्ज कर सकते हैं।

Also read : नए और खूबसूरत डिजाइन के साथ तहलका मचा रही Tata Altroz Car, लग्जरी इंटीरियर डिजाइन के साथ मिलेगी शानदार सेफ्टी

दोस्तों बात की जान नोकिया कंपनी के फोन की कीमत की तो आपको बता देगी कीमत के मामले में यार बहुत ही लाजवाब कौन होने वाला है जिसमें 8GB की रैम तथा 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। और दोस्तों यहां फोन 16GB रैम तो 512 जीबी की अधिकतम स्टोरेज मॉडल दिखाना सकता है। लेकिन दोस्तों इसकी कीमत के बारे में कोई अंदाजा लगाया नहीं गया है और यह सब फीचर्स द्वारा बताए गए हैं जिसमें कोई भी बताओ क्या जा सकता है और कीमत भी काफी अच्छी बताई जा रही है लेकिन आधिकारिक तौर पर यह फोन लॉन्च हो सकता है और नहीं भी हो सकता है।

Related Articles

Back to top button