Techonology

पापा की परियों की खूबसूरती बढ़ाने आया Nokia का 5G स्मार्टफोन, 200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ मिलेंगे लग्जरी फीचर्स

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है कि नोकिया कंपनी काफी पुरानी और भरोसेमंद स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जो कि अभी के समय पर अपने तगड़े स्मार्टफोन से ग्राहकों को काफी आकर्षित कर रही है। इसी बीच ग्राहकों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए नोकिया कंपनी अपना Nokia A95 5G स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में है तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों सबसे पहले तो आपको नोकिया कंपनी की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन के अंदर 4.4 इंच की बढ़िया डिस्प्ले देखने को मिल जाती है और इसी के साथ इसमें आपको फिंगर प्रिंटिंग सेंसर भी मिलता है। साथ ही डाटा सेव करने के लिए इसमें आपको 8GB और 12gb रैम ऑप्शन के साथ 256 जीबी और 512 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलता है।

पापा की परियों की खूबसूरती बढ़ाने आया Nokia का 5G स्मार्टफोन, 200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ मिलेंगे लग्जरी फीचर्स

दोस्तों यह स्मार्टफोन अपने कैमरा क्वालिटी के लिए काफी पसंद किया जाने वाला है क्योंकि इसके अंदर आपको 200 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा मिलेगा जोकि 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और 18 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आएगा। साथी ग्राहकों की सुविधा के लिए इसमें 67 वाट के फास्ट चार्जर के साथ 5000 mah की पावरफुल बैटरी मिलने वाली है।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

साथी दोस्तों ऐसी खबरें निकाल कर आ रही है कि नोकिया कंपनी ग्राहकों की सुविधा के लिए 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में भी इस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। वहीं दूसरी और अगर हम बात करें इसके कीमत की तो ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि नोकिया कंपनी इस स्मार्टफोन को लगभग 20000 के कीमत के आसपास प्रदान करने वाली है। जो कि इस कीमत का सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन होगा।

Related Articles

Back to top button