Techonology

पतली बॉडी के साथ लॉन्च होगा Nokia का धमाकेदार स्मार्टफोन, लग्जरी लुक के साथ मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए नोकिया कंपनी की तरफ से आने वाले एक शानदार अपकमिंग स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसका नाम Nokia Play 2 Max है और दोस्तों आपको बता दे कि यह काफी डिमांडेबल स्मार्टफोन होने वाला है कि उसकी इसके अंदर आपको 5G कनेक्टिविटी के साथ ऐसे तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं जिसके बाद लोग आईफोन को भी भूल जाएंगे। तो दोस्तों लिए मिलकर जानते हैं कि आपको इसमें ऐसी कौन-कौन से खास फीचर्स दिए जाने वाले हैं।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Nokia Play 2 Max का डिस्प्ले

दोस्तों नोकिया कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.9 इंच की अमोलेड डिस्पले प्रदान की जाएगी जो की 399 पी पिक्सल के साथ आने वाली टच स्क्रीन होगी और इसी के साथ ग्राहक की सुविधा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास की सेफ्टी भी दी जाएगी जो की गिरने पर बिना किसी नुकसान के शानदार टच के साथ चलने वाला है।

पतली बॉडी के साथ लॉन्च होगा Nokia का धमाकेदार स्मार्टफोन, लग्जरी लुक के साथ मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

Nokia Play 2 Max कैमरा और बैटरी

दोस्तों इसी के साथ फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों के लिए यह एकमात्र सबसे सुंदर और शानदार स्मार्टफोन है जिसमें आपको 200 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा मिलेगा और इसके सपोर्ट में आपको आठ मेगापिक्सल के शानदार कैमरा के साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा में दिया जाएगा जो कि आप दिन भर इस्तेमाल कर सकते हैं क्योंकि इसमें आपको 6000 mah की बैटरी के साथ 80 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्ट भी मिलेगा जो की मात्र 32 मिनट में स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर सकता है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Nokia Play 2 Max की कीमत

तो दोस्तों यदि आपको भी नोकिया कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन के फीचर्स पसंद आ रहे हैं और यदि आप आने वाले समय में इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि इसकी कीमत का अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है और इसकी लॉन्च डेट का भी अभी कोई खुलासा नहीं हुआ। दोस्तों यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर के साथ आने वाला एक पावरफुल स्मार्टफोन होगा जो की सभी के लिए एक खास फीचर्स के साथ आएगा।

Related Articles

Back to top button