Techonology

स्मार्टफोन की दुनिया में तहलका मचाने पेश हुआ Nokia की लक्सेरी स्मार्टफोन, 8000mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे आधुनिक फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आप तो जानते ही है की नोकिआ कंपनी भारत की बहुत ही पुरानी और भरोसेमंद स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जो की वर्तमान समय में अपने तगड़े फ़ोन्स से ग्राहकों का दिल खुश कर रही है. और आपको बता दे की कंपनी के द्वारा भारतीय मार्किट में Nokia X400 5G फोन को पेश किया गया है जो की अपने लुक और फीचर्स से बहुत पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो आपको नोकिआ कंपनी की तरफ से आने वाले इस फोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस क्वालिटी की डिस्प्ले प्रदान कराइ जा रही है और इसी के साथ आपको इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिल जाता है. जो की इसके अंदर चार चाँद लगाने में सक्षम है. वही दूसरी तरफ ग्राहकों की सुविधा के लिए और गमेरस के लिए यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778 प्रोसेसर के साथ आता है.

स्मार्टफोन की दुनिया में तहलका मचाने पेश हुआ Nokia की लक्सेरी स्मार्टफोन, 8000mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे आधुनिक फीचर्स

दोस्तों आपको नोकिआ कंपनी का यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मिलता है और इसके अंदर कंपनी ने 8000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया है जो की ग्राहकों को लम्बा बेटरी बैकअप प्रदान करती है और इसी के साथ यह एक फ़ास्ट चार्जिंग सप्पोर्ट के साथ आती हैं. तो चलिए अब आपको इसकी कीमत के बारे में बताते है.

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों अगर आप भी नोकिआ कंपनी की और से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन को लेने की सोच रहे है तो दोस्तों आपको बता दे की यह फोन आपको जल्द ही मार्किट में मिलेगा और मिडिया के अनुसार बताया गया है की इसे 26,899 में लॉन्च किया जायेगा जो की iphone को भी टक्कर देगा.

Related Articles

Back to top button