एनएसयूआई का कैंपस चलो अभियान की शुरुआत, छात्र माँग पत्र के ज़रिए करेंगे छात्रों को जागरूक

कटनी। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा प्रदेश भर में कैंपस चलो अभियान प्रारंभ किया गया है।प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के मार्गदर्शन में मप्र एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चोकसे ने प्रदेश भर में में छात्र माँग पत्र जारी करने हेतु प्रभारी नियुक्त किए है,ज़िला एनएसयूआई अध्यक्ष अध्यक्ष शुभम् मिश्रा ने पत्रकार वार्ता आयोजित की जिस्म कटनी में प्रभारी के रूप में शुभंशु कनोजिया एवं मोहोम्मद अली कटनी आगमन हुआ।

प्रभारी शुभंशु कनोजिया एवं मोहोम्मद अली ने बताया कि कैंपस चलो अभियान के अंतर्गत छात्रों को माँग पत्र सौपा जायेगा।यह माँग पत्र प्रमुख 4 माँगों पर आधारित है क्रमशः पेपर लीक मामले में कड़े क़ानून बनाए जाए,छात्रवृत्ति को लोकसेवा अधिनियम में शामिल किया जाये,2017 से रुके छात्र संघ चुनाव प्रारंभ कराये जायें,प्रदेश में सबको शिक्षा सबको प्रवेश की नीति प्रारंभ की जाये कि बात विस्तृत रूप से रखी।समस्त छात्र नेताओं ने छात्र माँग पत्र की भी लांचिंग की।

ज़िले के प्रत्येक कालेज में माँग पत्र छात्रों को सौपा जाएगा। पत्रकार वार्ता में मुख्य रूप से युवा कांग्रेस अध्यक्ष अंशू मिश्रा,अजय खटिक,आशीष चतुर्वेदी,विकास दूबे,अभय तिवारी,विकास तिवारी,शुभम् अहीरवार प्रियांशु तिवारी सहित अन्य साथी उपस्थित रहे।

Exit mobile version