लाजवाब डिस्काउंट ऑफर के साथ सड़कों पर दौड़ेगी Okaya Faast F4 , जाने कौन से मिलेंगे बेस्ट फीचर्स

Okaya Faast F4 : दोस्तों आज की इस नई खबर समाचार में हम आपके लिए भी शानदार स्कूटर की जानकारी लेकर आ चुके हैं बहुत ओकाया कंपनी की एक जबरदस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाली है जो की मार्केट में बहुत ज्यादा चर्चा बटोर रही है और इसके पीछे की खास वजह है कि इसमें आपको कम कीमत के अंदर बहुत सारे बढ़िया फीचर्स देखने को मिल जाते हैं तो यदि आप भी शानदार स्कूटर के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं और अपनी सुविधा में इसे लगाना चाहते हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also read : जबरदस्त सुविधाओं के साथ भारतीय मार्केट की शान बनी Jeep Compass, नवीनतम फीचर्स के साथ मिलेगा तगड़ा ऑफर 

सबसे पहले बात करें इसमें मिलने वाले लेटेस्ट फीचर्स की तो आपको बता देती आधुनिक डिजाइन के साथ आने वाली है दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर ग्राहकों को बहुत ही बढ़िया फीचर से देखने को मिलते हैं जिसमें आमतौर पर आपको एलईडी हेडलाइट तथा डिजिटल स्पीडोमीटर दिया जाता है और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर के साथ इसमें आपको फ्रंट बता रियल टाइम में ड्रम ब्रेक की सुविधा दी जाती है। दोस्तों कंपनी द्वारा मार्केट में लॉन्च करी गई इस स्कूटर में आपको कंफर्टेबल सीट के साथ फुल बटन स्टार्ट और चार्जिंग पॉइंट मिलता है जो की एलईडी टर्नर सिग्नल लाइट के साथ भी आती है।

लाजवाब डिस्काउंट ऑफर के साथ सड़कों पर दौड़ेगी Okaya Faast F4 , जाने कौन से मिलेंगे बेस्ट फीचर्स

दोस्तों आप यदि हम अपना कंपनी के जबरदस्त स्कूटर की बैटरी बैक को देख तो आपको बताने की इसकी परफॉर्मेंस मोदी शानदार होने वाली है जो की 2.5 किलो वाट की बीएलडीसी मोटर के साथ आती है। इस स्कूल लड़की पावर बहुत ही शानदार होने वाली है जो की 4.4 किलो वाट टावर की क्षमता के साथ आती है। खरीदने हैं तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प होगा क्योंकि 65 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ इसमें आपको 160 किलोमीटर की लंबी रेंज मिलती है। इस स्कूटर के जरिए आप बहुत अधिक दूरी को आसानी से तय कर सकते हैं।

Also read : अद्भुत कीमत के साथ सेल में मिलेगा Samsung Galaxy F55 5G , हाई स्पेसिफिकेशंस के साथ जाने कीमत 

रही बात हो गया कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की तो दोस्तों इसे खरीदना बहुत ही आसान होता है क्योंकि इलेक्ट्रिक मार्केट में यह सबसे कम कीमत में आती है जहां पर 160 किलोमीटर की रेंज देने वाली इस स्कूटर की कीमत मात्र 152000 है। दोस्तों यदि आप इसे कहते हैं तो आपके लिए बहुत ही अच्छा विकल्प है जबकि फ्लिपकार्ट पर आसानी से मिल जाएगा और 37400 रुपए की प्रति महीने किस दुकान के साथ भी आपको कहां कंपनी की दिस इस फोटो आसानी से खरीद सकते हैं।

Exit mobile version