Automobile

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपनी धमाकेदार रेंज के साथ पेश हुई Okaya की नई बाइक, जाने नाम और फीचर्स

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपनी धमाकेदार रेंज के साथ पेश हुई Okaya की नई बाइक, जाने नाम और फीचर्स , दोस्तों आप सभी को तो पता ही है कि ऑटोमोबाइल मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक बाइक मौजूद है जो की काफी धांसू रेंज और पावरफुल बैटरी के साथ आती है. ज्यादातर कंपनी आप अपनी इलेक्ट्रिक बाइक से के निर्माण की और कार्य कर रही है.इसी बीच ओकाया कंपनी ने भी अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च कर दी है जिसका नाम Okaya Ferrato Disruptor है. दोस्तों यहां ओकाया कंपनी की वह अधिक खास गाड़ी होने वाली है क्योंकि आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह एक ऐसी बाइक होने वाली है जिसे की ऑटो सेगमेंट के टू व्हीलर सेगमेंट की एसयूवी मान रहे है.

मार्केट में रुतबा बनाने आ गई Mahindra Bolero

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की ओकाया कंपनी की इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक में आपको कई सारे ब्रांडेड और नई टेक्नोलॉजी के लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिल जाते हैं.सबसे पहले तो इस बाइक में आपको 43 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज स्पेस मिलता है. साथिया बाइक 4 किलो वाट की दमदार बैटरी के साथ आती है जो कि आपको बड़ी आसानी से 120 किलोमीटर तक की धांसू रेंज देने में सक्षम है. वहीं पर अगर हम इसकी टॉप स्पीड की बात करते हैं तो ओकाया कंपनी की धांसू बाइक आपको 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार देने में सक्षम है और तो और इसकी खास बात यह है कि या बाइक मात्र 5 घंटे में 80% से ज्यादा चार्ज हो सकती है.

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपनी धमाकेदार रेंज के साथ पेश हुई Okaya की नई बाइक, जाने नाम और फीचर्स

दोस्तों कंपनी की इस दमदार बाइक में आपको फीचर्स की बहुत सारी सुविधाएं मिल रही है.सबसे पहले तो इस बाइक में आपको एंटी-थेफ्ट अलार्म, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे लेटेस्ट फीचर देखने को मिल जाते हैं. साथी आपको बता दे कि इसमें आपको सेफ्टी के लिए बहुत भयानक ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिल जाते हैं.राइडर को आरामदायक राइट देने के लिए इसमें आपको लंबी और चौड़ी सीट देखने को मिल जाती है. इसके फ्रंट में आपको 240 mm के डिस्क ब्रेक और रियल में 200 एमएम की डिस्क ब्रेक देखने को मिलने वाले हैं. साथी आपको इस गाड़ी के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और इसी के साथ रियल में ड्यूल हाइड्रोलिक सिस्टम देखने को मिल जाता है.

जामुन खाने से क्या होंगे शरीर मे फायदे और नुकसान पुरी सटीक जानकारी यहा देखे

दोस्तों अगर आपको भी यह गाड़ी पसंद आ रही है और अगर आप भी से खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह काफी किफायती कीमत के साथ मार्केट में लांच हुई है जिसकी शुरुआती एक्स शोरूम प्राइस 1.38 लाख रुपए हैं.दोस्तों आप इस कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट या तो फिर शोरूम पर जाकर खरीद सकते हैं. इसमें आपको काफी अच्छा स्पोर्टी लुक और डिजाइन देखने को मिल जाता है आप इसे एक स्पोर्ट्स बाइक की तरह भी युस कर सकते हैं. दोस्तों इस सेगमेंट में आने वाली इलेक्ट्रिक बाइक में सबसे ज्यादा बढ़िया बाइक यही होने वाली है. इसमें आपको कम कीमत में सबसे ज्यादा ब्रांडेड फीचर से देखने को मिल रहे हैं.

Related Articles

Back to top button