Automobile

Electric सेगमेंट में अपना जलवा दिखाने आई OLA S1 Air स्कूटर, कम कीमत में देगा 150km की तगड़ी रेंज

Electric सेगमेंट में अपना जलवा दिखाने आई OLA S1 Air स्कूटर, कम कीमत में देगा 150km की तगड़ी रेंज, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे की वैसे तो भारतीय ऑटो सेगमेंट में बहुत सी इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है। लेकिन आज हम आपको जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। उसका नाम OLA S1 Air स्कूटर है। तो चलिए जानते है इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से…

सबसे कम कीमत में आ रही Honda CB Hornet 160R की जबरदस्त बाइक नए फीचर्स और प्रीमियम लुक

OLA S1 Air स्कूटर के फीचर्स

दोस्तों बीच में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की ओला कंपनी ने OLA S1 Air स्कूटर में आपको मैं आपको मुख्य रूप से डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, ट्यूबलेस टायर, आरामदायक सीट, एलइडी लाइट, एलईडी हेडलाइट, सेल्फ स्टार्ट बटन, जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए हैं।

Electric सेगमेंट में अपना जलवा दिखाने आई OLA S1 Air स्कूटर, कम कीमत में देगा 150km की तगड़ी रेंज

OLA S1 Air स्कूटर का स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ओला कंपनी ने OLA S1 Air स्कूटर में आपको लिथियम आयन पावरफुल बैटरी दी है, जो की सिंगल चार्ज पर 150 किलोमीटर की तगड़ी रेंज देने में सक्षम है।

Automobile News : होंडा ला रही है “Hornet 750” , इस बड़ी कम्पनी को दे सकती है टक्कर

OLA S1 Air स्कूटर की कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में ओला कंपनी ने अपनी नई OLA S1 Air स्कूटर कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में एक्स शोरूम कीमत लगभग 1,14,831 रूपये के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button