मार्केट में पेश हुआ Ola का जबरदस्त मॉडल, झन्नाटेदार रेंज के साथ मिल रहा आकर्षक डिजाइन

दोस्तों आप सभी तो जानती ही होंगे कि भारतीय मार्केट में लगातार टू व्हीलर गाड़ियों के अंदर इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ रही है और इसी को देखते हुए मार्केट में बड़ी-बड़ी कंपनियां अपनी पावरफुल इलेक्ट्रिक व्हीकल को उतार रही है। इस बात से तो सभी भारतवासी अवगत होंगे कि इलेक्ट्रिक सेगमेंट में ओला कंपनी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है इसलिए ओला कंपनी ने अपने विश्वास को बरकरार रखने के लिए एक नया मॉडल पेश किया है जिसका नाम Ola S1 X EV है।

also read: –इत्तु सी कीमत में अपने घर ले जाए Maruti Suzuki grand vitara 7-सीटर कार

Ola S1 X के फिचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की ओला कंपनी के द्वारा दी जा रही इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में ग्राहकों की सुविधा के लिए डिजिटल स्पीडोमीटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम के साथ यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट जैसे पावरफुल फीचर्स मिलते हैं जो की काफी एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ बनाए गए हैं और यह ग्राहकों के लिए एक बेहतर विकल्प होगा।

मार्केट में पेश हुआ Ola का जबरदस्त मॉडल, झन्नाटेदार रेंज के साथ मिल रहा आकर्षक डिजाइन

Ola S1 X की रेंज और बैटरी

दोस्तों अगर आप भी ओला कंपनी के इस शानदार मॉडल के रेंज के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे की कंपनी इसे 190 किलोमीटर की रेंज के साथ प्रदान कर रही है जिसके लिए कंपनी ने इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में 4 kwh की लिथियम आयन बैटरी का प्रयोग किया है और वहीं पर यह शानदार 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ आती है। जो कि आपके लिए सबसे बेस्ट होगी।

also read: –जून की गर्मी से बचने के लिए घर लाये एक दम कम से कम दाम मे Air Conditioner यहा मिल रहा एक दम भारी डिसकाउंट

Ola S1 X की कीमत

तो दोस्तों अगर आप भी अपने लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए काफी बेहतर विकल्प होगी और बात करें इसकी कीमत की तो दोस्तों ओला कंपनी के द्वारा अपनी इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में ₹100000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ लांच किया गया है जो कि ग्राहकों के बजट में आने वाली बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमें आपको सभी प्रकार के एडवांस फीचर्स मिल रहे हैं।

Exit mobile version