कौड़ियों के दाम मिल रही OLA किए स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए पूरी डिटेल्स

कौड़ियों के दाम मिल रही OLA किए स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए पूरी डिटेल्स, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय सड़कों पर इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती ही जा रही है, इसी बढ़ती डिमांड को पूरा करने के लिए ओला कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए भारतीय ऑटो मार्केट में अपना नया इलेक्ट्रिक एडिशन लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम New OLA S1 Electric स्कूटर रखा है। तो आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से…

readmore- नौजवान युवाओं के दिल पर राज करने आई Royal Enfield Guerrilla 450, जानिए क्या है? इसके खास फीचर्स

New OLA S1 Electric स्कूटर के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की ओला कंपनी ने इस स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलॉय व्हील, ट्यूबलेस टायर, आरामदायक सीट, साइड स्टैंड ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, जैसे काफी सारे स्टाइलिश फीचर्स दिए हैं।

कौड़ियों के दाम मिल रही OLA किए स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए पूरी डिटेल्स

New OLA S1 Electric स्कूटर का स्पेसिफिकेशन

इसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ओला कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको लिथियम आयन पावरफुल बैटरी दी है। आपको बता दे कि यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 120 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज देने में सक्षम है।

READ MORE- पापा की पारियों को अपनी दीवाना बनाने आया Hero का स्टाइलिश लुक स्कूटर, 125cc पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

New OLA S1 Electric स्कूटर की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में ओला कंपनी ने अपनी New OLA S1 Electric स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 90 हजार रुपए के आसपास तय की है।

Exit mobile version