पुराने समय की मशहूर एक्टर अमृता राव ने त्यागा अपना बॉलिवुड करियर, जानिए पीछे की खास वजह

दोस्तों आप सभी शायद बड़ी बात ही जानते ही होंगे कि अमृता राव पुराने जमाने की बहुत ही पापुलर एक्ट्रेस रही है जिसकी विवाह फिल्म दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। अमृता राव के द्वारा अपना 43 व जन्मदिन 7 जून यानी आज सेलिब्रेट किया कर जा रहा है जिसके अंदर बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में अपनी जगह पक्की इन्होंने कर ली है और आपको बता दे की इनके बॉलीवुड की शुरुआत काफी स्ट्रगल भरी हुई थी और यह रातों-रात एक फेमस एक्ट्रेस बन गई।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

इन्होंने कई तरीके की सुपरहिट फिल्मों में अपना किरदार निभाया है और इनकी मासूमियत के लिए या काफी जानी जाती है और आपको बता दे की एक्ट्रेस ने फिल्मों में डेडिकेट डार्लिंग का रोल प्ले किया है जिसके लिए उनके फिल्में काफी ज्यादा पॉपुलर हुई है और इनकी खूबसूरती ने लोगों का काफी दिल लूटा है। शादी आपको बता दे की अमृता राव राज पति अनमोल सूट के साथ मिलकर पॉडकास्ट भी करती है। दोस्तों दर सके के द्वारा उनके यूट्यूब चैनल को काफी पसंद किया जाता है और यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती है।

पुराने समय की मशहूर एक्टर अमृता राव ने त्यागा अपना बॉलिवुड करियर, जानिए पीछे की खास वजह

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की अमृता राव की शादी 2016 में हुई थी और तभी से उनके करियर की रफ्तार काफी धीमी पड़ गई और इन्होंने ज्यादा फिल्में नहीं करी। साथिया शादी के पहले भी शाहिद कपूर को डेट कर चुकी है और उनके ब्रेकअप के बाद यह अब अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही है और आपको बता दे की साल 2019 में उनकी एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम ठाकरे था। दोस्तों इसी के बाद 2020 में फिर एक बार इन्होंने एक फैमिली प्लानिंग करी और शादी के 4 साल के बाद बड़ी मुश्किल से एक बच्चे को जन्म दिया।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

दोस्तों जब एक्टर अमृता राव को पता चला कि वह नेचरली कनवे नहीं कर पा रही है तब उन्होंने आईवीएफ ट्राई किया और वह भी फेल हो गया। इसके बाद उन्होंने सरोगेसी की सैलरी और वह प्रेग्नेंट हो गई। इसके बाद कभी रास्ता उनका आसान नहीं था उन्होंने काफी मुश्किलों के बाद एक बच्चे को जन्म दिया। और अब पूरी फैमिली खुशी से रहते हैं और अपना जीवन यापन करते हैं।

Exit mobile version