Techonology

OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत

OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप तीन दिन में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन की क्लास में है, तो आज हम आपके लेकर आ गए है, रियलमी कंपनी की ओर से लांच किया गया एक बहुत ही सस्ता 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Realme C65 5G स्मार्टफोन है। तो लिए इसके बारे में जानते हैं पूरी जानकारी विस्तार से…

DSLA जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

Realme C65 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

बात कर इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में आपको बता दे की रियल में कंपनी ने Realme C65 5G स्मार्टफोन में आपको एलसीडी डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 120 सपोर्ट के साथ आती है। किसी के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर भी देखने को मिल जाएगा।

OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत

Realme C65 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

अब बात करें इसकी कैमरा क्वालिटी के बारे में तो आपको बता दे की रियलमी कंपनी ने अपने Realme C65 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड सेंसर देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का संदर्भ फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।

Realme C65 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5000 इमेज की पावरफुल बैटरी दी है, जो की 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

पापा की पारियों को अपना दीवाना बनाने आया Vivo Y78 5G स्मार्टफोन, 44W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Realme C65 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की रियलमी कंपनी में भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में Realme C65 5G स्मार्टफोन की कीमत मात्र 13999 रुपए रखी है। लेकिन आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन को आप अमेज़न सेल में मात्र 600099 में बड़ी आसानी से खरीद सकते है।

Related Articles

Back to top button