OMG! मात्र ₹15,000 की डाउन पेमेंट पर अपनी बनाएं Hero की ये स्टाइलिश Electric Scooter

OMG! मात्र ₹15,000 की डाउन पेमेंट पर अपनी बनाएं Hero की ये स्टाइलिश Electric Scooter, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे नए समाचार में दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय सड़कों पर इलेक्ट्रिक स्कूटर के डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, इसी को देखते हुए हीरो कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय ऑटो सेगमेंट में लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Hero Eddy Electric Scooter है। तो लिए दोस्तों आपको इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

read also- OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत

Hero Eddy Electric Scooter के फीचर्स

दोस्तों इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की हीरो कंपनी ने इस लग्जरी इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, ट्यूबलेस टायर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कंफर्टेबल सीट, ब्रांडेड हेंडलबार, एलईडी, हेडलाइट एलइडी, टेल लाइट, जैसे कई सारे ब्रांडेड फीचर्स दिए है।

OMG! मात्र ₹15,000 की डाउन पेमेंट पर अपनी बनाएं Hero की ये स्टाइलिश Electric Scooter

Hero Eddy Electric Scooter का स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा Hero Eddy Electric Scooter इलेक्ट्रिक स्कूटर में हीरो कंपनी ने आपको बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लिथियम आयन पावरफुल बैटरी दी है, जो किया बैटरी एक बार फुल चार्ज होने में करीब 5 से 6 घंटे का समय लेती है। जबकि यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 80kmpl की शानदार रेंज देने में सक्षम है।

read also-  तगड़ी रेंज के साथ बेहतरीन फीचर्स लेकर आया Ather Rizta , ओला को दे रहा कड़ी टक्कर

Hero Eddy Electric Scooter की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे कि भारतीय ऑटो सेकंड में हीरो कंपनी ने अपनी Hero Eddy Electric Scooter की शुरुआती कीमत करीब 1 लाख रुपए के आसपास रखी है। लेकिन आप इस स्कूटर को मात्र 15000 रूपये की डाउन पेमेंट पर अपने घर ला सकते हो इसके लिए आपको मात्र ₹3000 की आसान किस भरना होगा।

Exit mobile version