स्वाधीनता दिवस पर महापौर प्रीति संजीव सूरी ने वार्ड पार्षद वंदना यादव के साथ सामुदायिक भवन एवं बाउण्ड्रीबाल का किया लोकार्पण

महापौर व वार्ड पार्षद वंदना राजकिशोर यादव ने नेत्रहीन व्यक्ति का शाल श्रीफल से किया सम्मान

कटनी। स्वतंत्रता दिवस की वर्षगांठ पर नगर पालिक निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत बालगंगाधर तिलक वार्ड में आज विकास कार्यों का महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी ने वार्ड पार्षद वंदना राजकिशोर यादव के साथ लोकार्पण किया तथा वार्ड के नेत्रहीन व्यक्ति का शालश्रीफल से सम्मान किया।

महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी ने निगम अध्यक्ष मनीष पाठक वार्ड पार्षद वंदना राजकिशोर यादव की गरिमामयी मौजूदगी में बालगंगाधर तिलक वार्ड में सामुदायिक भवन एवं बाउण्ड्रीबाल का फीता काटकर लोकार्पण किया। लोकार्पण कार्यक्रम में वार्ड के नेत्रहीन अमृतलाल का महापौर श्रीमति सूरी व श्रीमति यादव ने पुष्पगुच्छ व शालश्रीफल से आत्मीय अभिनंदन किया।

महापौर ने राष्ट्रीय पर्व स्वाधीनता दिवस पर वार्ड के सफाई मित्रों राजा मसीह, सोनेलाल, राजकुमार, दीपक, राजाराम, कपिल, सुनीता, नवस सौरभ आकाश शुभम बलराम भरत संजय एवं अन्य सफाई मित्रों को सम्मानित किया।महापौर ने कहा स्वच्छ भारत मिशन की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाने वाले सफाई मित्रों के अथक परिश्रम से अभियान को गति मिल रही है।

लोकार्पण के मौके पर महापौर श्रीमति प्रीति संजीव सूरी के नगरहितैषी उत्कृष्ट कार्य के लिये वार्ड पार्षद श्रीमति वंदना राजकिशोर यादव के साथ नागरिकों द्वारा महापौर श्रीमति सूरी व निगम अध्यक्ष मनीष पाठक का पुष्पगुच्छ भेंटकर कर स्वागत किया गया। इस मौके पर महापौर ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की वर्षगांठ पर शुभकामनाएं देते हुये कहा कि शहर और वार्ड के विकास में कोई कसर नहीं छोडेगे जनभावनाओं का सम्मान किया जायेगा,विकास को निरंतर गति प्रदान की जायेगी।विकास कार्य जनहित कार्यो एवं नगरीय सीमा क्षेत्र के लोगों की समस्या के निराकरण के लिये वे हमेशा तत्पर है शासन की योजनाओं से अधिक से अधिक हितग्राही लाभान्वित हो सके यह प्रयास किये जा रहे है।

इस मौके पर एमआईसी सदस्य शशिकांत तिवारी, शिब्बू साहू, बीना बैनर्जी, सीमा श्रीवास्तव एवं वार्ड के नागरिकों की उपस्थिति रही। बीर सिंह परिहार, प्रकाश पटेल, मुन्ना लाल, अनुराग दाहिया, शेखर साहू, विनोद साकेत, देवीदास गजवानी, पूजा चौधरी उपस्थित रहे।

Exit mobile version