मार्केट में तहलका मचाने आ गया OnePlus 11R स्मार्टफोन , जानिए क्या है इसकी कीमत और फीचर्स

मार्केट में तहलका मचाने आ गया OnePlus 11R स्मार्टफोन , जानिए क्या है इसकी कीमत और फीचर्स. नमस्कार दोस्तों जैसा की आपको बता दे की OnePlus इंडियन टेक्नोलॉजी मार्केट में अपने शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन्स के लिए जाए जाती. मार्केट में भी इसके स्मार्टफोन्स को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. ऐसे में OnePlus ने अपने यूजर्स के लिए इंडियन मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 11R लॉन्च कर दिया है. तो चलिए जाते है इसके बारे में विस्तार से..

also read: – करारे फीचर्स के साथ मार्केट में आ गया Realme GT 6 का जबरदस्त स्मार्टफोन

OnePlus 11R के स्पेसिफिकेशन्स

अगर बात की जाये इसके फीचर्स की तो OnePlus 11R स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है, जो की रेजोल्यूशन 2772 x 1240 पिक्सल और डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+, 1440Hz PWM डिस्प्ले , 1450 निट्स ब्राइटनेस और 450 dpi सपोर्ट के साथ आती है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 5G SoC चिपसेट और गेमिंग के लिए मल्टीटास्किंग प्रोसेसर का इतेमाल किया गया है.

मार्केट में तहलका मचाने आ गया OnePlus 11R स्मार्टफोन , जानिए क्या है इसकी कीमत और फीचर्स

OnePlus 11R कैमरा क्वालिटी

जैसा की आप सभी को बता दे की OnePlus ने अपने नए OnePlus 11R स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमे 50MP का मुख्य कैमरा, और इसके साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है. जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16MP का धांसू फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

OnePlus 11R बैटरी बैकअप

उसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए आपको लंबे समय तक चलने वाली 5000 mAh की पावरफुल बैटरी के साथ 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है.

also read: – मार्केट मे अपना रंग बाजी रूप दिखाने आ गई फुल स्टाइलिश बेस्ट फीचर्स वालज New Tvs Raider 2024 Model

OnePlus 11R प्राइस

अगर बात करे इसकी प्राइस की तो OnePlus ने अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 11R की भारतीय मार्केट में शुरुआती कीमत 39,999 रुपये रखी है. जबकि आप इस स्मार्टफोन को Amazon India पर सिर्फ 29,999 रुपये की में बड़ी ही आसानी से खरीद सकते है.

Exit mobile version