खतरनाक फीचर्स से ग्राहकों को आकर्षित कर रहा Oneplus 13R 5G , तगड़े प्रोसेसर के साथ मिलेगा शानदार गेमिंग परफॉर्मेंस

Oneplus 13R 5G : नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए वनप्लस कंपनी की एक धमाकेदार फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही तगड़ी फीचर्स के साथ लॉन्च होता है। दोस्तों यह फोन आपको बहुत पावरफुल प्रोसेसरके साथ मिलने वाला है जिसमें गेमिंग का परफॉर्मेंस काफी अच्छा मिलने वाला है।। तो दोस्तों यदि आप इस फोन को खरीदने हैं तो यहां आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन होगा।

Also read : खतरनाक फीचर्स के साथ ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में मिलेगा Samsung Galaxy S24 5G , आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

बात करें कंपनी के इस फोन में मिलने वाले फीचर्स की तो दोस्तों आपको बता दे कि इस फोन के अंदर 6.74 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलती है जिसके साथ यह बहुत ही शानदार विजुअल और क्लियर एक्सपीरियंस के साथ आता है तथा इस फोन के अंदर ग्राहकों को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर का इस्तेमाल देखने को मिलता है जिससे इसमें गेमिंग बहुत ही आसान हो जाती है

खतरनाक फीचर्स से ग्राहकों को आकर्षित कर रहा Oneplus 13R 5G , तगड़े प्रोसेसर के साथ मिलेगा शानदार गेमिंग परफॉर्मेंस

दोस्तों बात की जाए इस फोन के अंदर मिलने वाले शानदार कैमरा फीचर्स की तो आपको बता दे कि इस फोन के अंदर शानदार 64 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलता है तथा यह आठ मेगापिक्सल कैमरा वाइड और एक माइक्रो कैमरा के साथ भी आता है। तथा 248 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ इस फोन के अंदरआपको पावरफुल बैटरी का सपोर्ट भी मिलेगा जिसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक बार चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Also read : अत्याधुनिक फीचर्स के साथ आकर्षक डिजाइन में मिलेगी Bajaj Pulser N125 , जाने पसंद करने की वजह

अब यदि हम इस फोन की कीमत की बात करते हैं तो यह काफी अच्छी कीमत में आने वाला फोन है । दोस्तों यह फोन ग्राहकों के लिए 5500 mah की बड़ी बैटरी तथा 100 वाट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है जिसके साथ इसकी कीमत की बात करें तो लगभग 70000 रुपए की कीमत इसकी होने वाली है जो की आने वाले समय पर जल्दी मार्केट में लॉन्च होगा। तब तो उसके फीचर्स तथा कीमत के बारे में कोई ऑफिशियल वोटिंग नहीं करी गई है लेकिन जल्दी से लांच किया जा सकता है।

Exit mobile version