5G नेटवर्क की दुनिया में छा रहा है OnePlus का लाजवाब स्मार्टफोन, बारूद फीचर्स के साथ मिलेगा आकर्षक डिजाइन

नमस्कार दोस्तों भारतीय मार्केट में लगातार 5G स्मार्टफोंस की डिमांड को बढ़ता देख आज हम आप सभी ग्राहकों के लिए वनप्लस कंपनी की ओर से आने वाले एक बहुत ही बढ़िया 5G स्मार्टफोन की जानकारी देने वाले हैं जिसका नाम OnePlus Nord 2T है। दोस्तों इस स्मार्ट फोन की लगातार बिक्री हो रही है जो कि ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

यह भी पढ़े:- बवंडर की तरह मार्केट हिलाने आ रही New Mahindra 5 door थार बुकिंग की लगी लम्बी कतार 

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की वनप्लस कंपनी की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी मिलती है जिसमें की आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल के साथ दो मेगापिक्सल का एक्स्ट्रा कैमरा मिलता है। साथिया 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आते हैं। शादी कंपनी इसमें आपको दो आकर्षक कलर ऑप्शन भी प्रदान करती है।

5G नेटवर्क की दुनिया में छा रहा है OnePlus का लाजवाब स्मार्टफोन, बारूद फीचर्स के साथ मिलेगा आकर्षक डिजाइन

वहीं दूसरी और बात करें इसके डिस्प्ले की तो कंपनी इसके अंदर आपको 1080 * 2400 पिक्सल रेजोल्यूशन से भरपूर 6.43 इंच की डिस्प्ले मिलती है जो की 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन की सेफ्टी का ख्याल रखते हुए आपको इसमें गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मिलती है। जो की 8GB रैम और 12gb रैम के साथ 128 जीबी और 256gb स्टोरेज के साथ आता है।

यह भी पढ़े:- Maruti Brezza के नए CNG अवतार को किया लॉन्च करारे फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों अगर आप भी इस स्मार्टफोन को पसंद कर रहे हैं तो आपको बता दे की वनप्लस कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को ग्राहक को की सुविधा के लिए 4500 एमएच बैटरी के साथ प्रदान करती है जो कि लंबे समय तक चल सकती है। साथी इसके अंदर आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है और इसकी कीमत 27999 है जिसे आप ऑनलाइन वेबसाइट से और भी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Exit mobile version