Techonology

जून महीने में लॉन्च होगा Oneplus का धमाकेदार स्मार्टफोन, प्रीमियम डिजाइन के साथ मिल रहे हैं ऐसे फीचर्स की ग्राहक होंगे आकर्षित

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपको टेक मार्केट की एक दिग्गज कंपनी वनप्लस के आगामी स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जो कि जल्द ही 24 जून को आने वाला है और यह एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि इसके अंदर आपको काफी सारे तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं जो कि इस जून महीने में आने वाला सबसे तगड़ा स्मार्टफोन होगा और इसका नाम Onelpus Nord CE 4 5G है। तो दोस्तों चलिए इस आगामी स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से जानकर इसकी पुष्टि करते हैं।

Onelpus Nord CE 4 5G फीचर्स

दोस्तों वनप्लस कंपनी की तरफ से आने वाला है यह शानदार स्मार्टफोन आपको कंपनी की तरफ से 120 hz वाली मा डिस्प्ले के साथ मिलेगा जो की 6.67 इंच की होने वाली है और इसमें फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन मिलेगा। साथ इसमें मिलने वाले तगड़े प्रोसेसर की बात की जाए तो यह एक गेमिंग प्रोसेसर के साथ आने वाला स्मार्टफोन है जो की सभी यूजर्स के लिए एक बेस्ट विकल्प होने वाला है। साथी दिल तो इसके अंदर आपको एक पावरफुल बैटरी और बेस्ट कैमरा क्वालिटी भी प्रदान की जा रही है तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

जून महीने में लॉन्च होगा Oneplus का धमाकेदार स्मार्टफोन, प्रीमियम डिजाइन के साथ मिल रहे हैं ऐसे फीचर्स की ग्राहक होंगे आकर्षित

Onelpus Nord CE 4 5G कैमरा फीचर्स और बैटरी

दोस्तों आपको बता दे की वनप्लस कंपनी हमेशा से ही अपने ग्राहकों के लिए एक बेस्ट कैमरा क्वालिटी का स्मार्टफोन निर्माण करती है जिसमें यदि हम इस स्मार्टफोन की बात करें तो इसके रियल में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है जो की फ्रंट में 16 मेगापिक्सल के सेल्फी और वीडियो कॉलिंग कैमरा के साथ आने वाला है और इसी के साथ आपको बता दे की पावर के लिए कंपनी के द्वारा इसमें 5500 mah की पावरफुल बैटरी दी जाती है जो कि आपको 80 वाट के फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ मिलती है जिसके जरिए आप इसको मिनट में चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Onelpus Nord CE 4 5G लॉन्च

इसी के साथ दोस्तों यदि आप भी इस शानदार स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन आपको 24 जून को खरीदी के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है जो की 3.6 करोड़ भारतीयों के लिए काफी बेहतर स्मार्टफोन होने वाला है और दोस्तों आपको बता दे कि यहां जून में काफी धूमल मचाने वाला है जो की काफी प्रीमियम डिजाइन और लग्जरी फीचर्स के साथ आने वाला स्मार्टफोन है जिसकी कीमत भी काफी बजट प्राइस होने वाली है। इसी के साथ कंपनी के अंदर आपको एक बेहतर स्टोरेज वेरिएंट भी प्रदान करेगी।

Related Articles

Back to top button