5G रंगीन दुनिया में उछल-कूद करने आ गया OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इसमें आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को बता दे कि वैसे तू भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में बहुत से 5G स्मार्टफोन मौजूद है लेकिन आज हम आपको जिस 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं उसका नाम OnePlus 12 5G स्मार्टफ़ोन है। अगर आप भी अपने लिए इन दोनों एक शानदार कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो OnePlus 12 5G स्मार्टफ़ोन आपके लिए एक बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। तो चलिए जानते हैं इसके फीचर्स, कीमत, बैटरी बैकअप और कैमरा क्वालिटी के बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से..

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

OnePlus 12 5G का स्पेसिफिकेशन

अगर बात की जाए इसमें मिलने वाले फीचर से की तो OnePlus 12 5G स्मार्टफ़ोन में आपको 6.82 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो की फुल HD क्वालिटी और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। इसके अलावा इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8th जनरेशन 3 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जो की ऑक्टा-कोर CPU से लैस है।

5G रंगीन दुनिया में उछल-कूद करने आ गया OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

OnePlus 12 5G कैमरा क्वालिटी

अगर बात करें इसकी कैमरा क्वालिटी की तो OnePlus 12 5G स्मार्टफ़ोन में आपको 50MP का मुख्य कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का तगड़ा फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।

OnePlus 12 5G बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस OnePlus 12 5G स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए 50000mAh की दमदार बैटरी और चार्जिंग के लिए 108W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिलता है।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

One Plus 12 5G कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने अपने इस नए One Plus 12 5G स्मार्टफोन कि भारतीय मार्केट में शुरुआती कीमत करीब 64000 रूपये रखी गई है। जबकि भाई इसके टॉप वैरियंट की कीमत सिर्फ 70000 रूपये तक जाती है।

Exit mobile version