Techonology

iPhone को मिटटी में मिला देंगा OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी के साथ दमदार कैमरा क्वालिटी,जाने कीमत

iPhone को मिटटी में मिला देंगा OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी के साथ दमदार कैमरा क्वालिटी,जाने कीमत आपकी जानकारी के लिए बता दे की वनप्लस आपके लिए खुशखबरी लेकर आया है.आपको बता दे की कंपनी ने हाल ही में OnePlus Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन को पेश कर दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह फोन काफी कम बजट में मिल रहा है आपको इस फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज देखने को मिल जाता है.

Also read: – Apache की दुनिया हिला देगी Honda Hornet 2.0 का किलर लुक, पावरफुल इंजन और दमदार फीचर्स देख होंगे लट्टू

OnePlus Nord CE 4 Lite का शानदार डिस्प्ले

आपको बता दे की इस फोन में आपको 6.76 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाता है.आपको बता दे की यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 1650 निट्स की ब्राइटनेस के साथ देखने को मिल जाता है. आपको यह फोन बेहतरीन डिस्प्ले पर गेमिंग और वीडियो का मजा दोगुना हो जाएगा.

iPhone को मिटटी में मिला देंगा OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी के साथ दमदार कैमरा क्वालिटी,जाने कीमत

OnePlus Nord CE 4 Lite की दमदार बैटरी

OnePlus Nord CE 4 Lite में आपको बता दे की 5500mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल जाती है.और आपको बता दे की इस फोन को चार्ज करने के लिए 70W का फास्ट चार्जर भीदेखने को मिल जाता है जो की काफी कम समय में फूल चार्ज कर देता है

Also read: – iPhone का खेल ख़त्म कर देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, 150W फ़ास्ट चार्जर के साथ 200MP फोटो क्वालिटी के साथ

OnePlus Nord CE 4 Lite की कीमत

कंपनी ने अभी तक OnePlus Nord CE 4 Lite की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. लेकिन, इसके स्पेसिफिकेशन्स को देखते हुए इसकी कीमत 20,000 रुपये से 25,000 रुपये के बीच होने का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button