Techonology

iphone को पछाड़ने के लिए Oneplus ने लॉन्च किया अपना नया 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

iphone को पछाड़ने के लिए Oneplus ने लॉन्च किया अपना नया 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स, वनप्लस ने अपना नया OnePlus Nord T2 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जो कि ओप्पो के स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देने वाला है। इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी, सुपरहिट फीचर्स और तेज़ प्रोसेसर दिया गया है। तो चलिए आपको भी इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से बताते हैं।

READ MORE- OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत

Oneplus Nord 2T 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

अब बात करे इसके फिचर्स की तो आपको बता दे की Oneplus Nord 2T 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल जाती है जो की 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट के साथ आती है।

iphone को पछाड़ने के लिए Oneplus ने लॉन्च किया अपना नया 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

Oneplus Nord 2T 5G स्मार्टफोन कैमेरा क्वॉलिटी

इसके साथ ही फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया है, जो कि 8MP का सेकेंडरी कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा के साथ आता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का सेल्फी कैमरा दिया है।

Oneplus Nord 2T 5G स्मार्टफोन बैटरी लाइफ

इसके अलावा पावर के लिएइस स्मार्टफोन में 4500 mAh की बड़ी बैटरी दी है, जो की 80 वॉट का फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आती है।

readmore- पापा की पारियों को अपना दीवाना बनाने आया Vivo Y78 5G स्मार्टफोन, 44W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Oneplus Nord 2T 5G स्मार्टफोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मार्केट टेक सेगमेंट में Oneplus Nord 2T 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत मात्र 24000 रुपये रखी है।

Related Articles

Back to top button