Techonology

लाजवाब फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ Oneplus Nord 4 5G स्मार्टफोन, 12gb रैम के साथ मिलेगा स्नैपड्रेगन प्रोसेसर

Oneplus Nord 4 5G: नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए वनप्लस कंपनी के एक बहुत ही शानदार 5G स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की लेटेस्ट फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ है तथा इसकी कीमत बहुत ही शानदार होने वाली है जिसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन प्रोसेसर के साथ 12gb रैम सपोर्ट मिलेगा और उसकी कैमरा क्वालिटी बहुत ही शानदार होने वाली है। तो यदि आपको भी इस फोन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना है तो हमारे इस आर्टिकल के साथ अंत तक बने रहिए।

यह भी पढ़िए :- मात्र 11000 की कीमत के साथ लांच हुआ Vivo Y17S शानदार स्मार्टफोन, दमदार कैमरे के साथ जाने कीमत

Oneplus Nord 4 5G डिस्पले

दोस्तों बात करें वनप्लस कंपनी के इस फोन में मिलने वाले खूबसूरत डिस्प्ले की तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस फोन के अंदर 6.74 इंच की डिस्प्ले प्रदान कराई जाती है जो की सुपर फुल एचडी स्क्रीन होने वाली है और इसके अंदर ग्राहकों को 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलने वाला है। इस फोन के अंदर ग्राहकों को 12gb रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 प्लस जेनरेशन 3 प्रोसेसर मिल रहा है। इसमें आप गेमिंग का अच्छा मजा इसमें उठा सकते हैं।

लाजवाब फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ Oneplus Nord 4 5G स्मार्टफोन, 12gb रैम के साथ मिलेगा स्नैपड्रेगन प्रोसेसर

Oneplus Nord 4 5G कैमरा

दोस्तों फोटोग्राफी के शौकीन ग्राहकों को इस फोन के अंदर बहुत ही शानदार कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इसी के साथ इस फोन के अंदर फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल जाता है जिसमें आप फुल एचडी में वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। इसी के साथ इसमें 5500 mah की बैटरी मिलती है जिसे आप पूरे दिन चला सकते हैं और 100 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ काम समय में चार्ज भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़िए :- 7800mAH बैटरी और 200MP फोटू क्वालिटी के साथ Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन,देखे कीमत

Oneplus Nord 4 5G कीमत

दोस्तों अब बात आती है वनप्लस कंपनी के इस फोन की कीमत की तो आपको बता दे की मार्केट में इसके तीन वेरिएंट उपलब्ध है जिसमें इसका शुरुआती वेरिएंट आपको 29999 में मिलता है। जिसके अंदर ग्राहकों को 8GB की रैम के साथ 128 जीबी का स्टोरेज मॉडल मिल जाता है। यदि आप इसका टॉप मॉडल को लेते हैं तो इसमें 12gb रैम सपोर्ट के साथ 256 जीबी का स्टोरेज मिलता है जिसकी कीमत 35,999 रुपए होने वाली है।

Related Articles

Back to top button