कम कीमत में बढ़िया फीचर्स के साथ मिलेगा Oneplus Nord CE 3 Lite, सोशल मीडिया पर बनी बहुत ज्यादा चर्चा

Oneplus Nord CE 3 Lite : दोस्तों आज के समाचार में हम आपको जी फोन के बारे में बताने वाले हैं वह वनप्लस कंपनी का एक बहुत ही ज्यादा चर्चा वाला फोन है जो कि कुछ समय पहले लांच हुआ है तथा सोशल मीडिया पर इस फोन के बहुत सारे अच्छे रिव्यू आपको देखने को मिल रहे हैं तो यदि आप अपने लिए कोई नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं इसमें आपको काफी अच्छे बढ़िया फीचर्स कम कीमत में देखने को मिलेंगे तो यदि हम भी इसके बारे में जानना चाहते हैं तो इस समाचार के साथ अंत तक बने रहिए।

Also read  : बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ कम कीमत में मिलेगा Oppo Find X8 , हाल ही में हुआ लॉन्च

दोस्तों सबसे पहले बात करेंगे इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की वनप्लस कंपनी का यह फोन बहुत ही बढ़िया और आकर्षक पिक्चर्स के साथ आता है जिसमें आपको मजबूत बॉडी लाइंस देखने को मिलती है और इसका बैक पैनल मैट फिनिश के साथ आएगी जिसमें अपनी डिजाइन के साथ आपको 6.72 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलती है जिसके साथयहां 120 hz कैरीफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आ जाता है और इसमें आप मूवीस का अच्छा विजुअल एक्सपीरियंस देख सकते हैं। इस फोन के अंदर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाता है।

कम कीमत में बढ़िया फीचर्स के साथ मिलेगा Oneplus Nord CE 3 Lite, सोशल मीडिया पर बनी बहुत ज्यादा चर्चा

दोस्तों यदि हम वनप्लस कंपनी के इस फोन में मिलने वाले जबरदस्त कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे कि यहां आई मेगापिक्सल वाली 108 मेगापिक्सल की कैमरा क्वालिटी में आता है जिसके साथ आपको इसके अंदर दो मेगापिक्सल का ही करने कैमरा और दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा दिया जाता है तथा इसमें आपको सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 16 में का भी ख्याल का कैमरा देखने को मिलेगा। इस फोन के अंदर ग्राहकों को 5000mah की पावरफुल बैटरी का सपोर्ट देखने को मिलता है जिसके साथ यहां लंबी बैटरी लाइफ में आता है और इसे पूरे दिन चला जा सकताहै।

Also read : ब्रांडेड फीचर्स और आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेगी Maruti Suzuki Baleno, जाने कितने का मिलेगा डिस्काउंट

तो दोस्तों यदि आप इस शानदार को हमको खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि आप बहुत ही बढ़िया बजट सेगमेंट में आने वाला मजबूत फोन आपके लिए होगा जिसकी कीमत ₹20000 के आसपास होने वाली है और की फायदे कनेक्टिविटी के साथ ऑनलाइन तथा ऑफलाइन दोनों प्लेटफार्म से खरीद सकते हैं जहां पर ऑनलाइन आपके यहां पर हो गए सारे बैंक ऑफर से देखने को मिलेंगे तो आपको यह काफी सस्ते में मिल जाने वाला है।

Exit mobile version