MobileTech

5500mAh की स्ट्रॉन्ग बैटरी के साथ मिलेंगे जबरदस्त ऑफर में OnePlus Nord CE 4 5G फोन

5500mAh की स्ट्रॉन्ग बैटरी के साथ मिलेंगे जबरदस्त ऑफर में OnePlus Nord CE 4 5G फोन

5500mAh की स्ट्रॉन्ग बैटरी के साथ मिलेंगे जबरदस्त ऑफर में OnePlus Nord CE 4 5G फोन OnePlus अपने किफायती 5G smartphone सीरीज Nord को लगातार अपडेट करते आ रहा। लेटेस्ट मॉडल, OnePlus Nord CE 4 5G smartphone को दमदार परफॉर्मेंस, स्टाइलिश लुक और दमदार बैटरी के साथ दिखाई देगा।

OnePlus Nord CE 4 camera

OnePlus Nord CE 4 5G smartphone ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ दिखाई देगा। जिसमे मेन कैमरा के लिए 50MP का सेंसर भी उपलब्ध कराया जायेगा। जो शानदार फोटो और वीडियो खींचने में सफल होगा। साथ ही आपको एक 8MP का वाइड एंगल लेंस और कुछ खास एफेक्ट्स के लिए एक अतिरिक्त लेंस भी दिया गया है। सामने की और सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा भी उपलब्ध कराया जायेगा।

यह भी पढ़े:- फाड़ू फीचर्स के साथ मिल रही देसी छोरो के दिलों पर राज करने वाली Mahindra Bolero Neo 

OnePlus Nord CE 4 Features

डिस्प्ले- 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले जबरदस्त विजुअल्स और 120Hz रिफ्रेश रेट शानदार स्क्रॉलिंग अनुभव भी उपलब्ध करेगी।

  • प्रोसेसर-Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर दैनिक कार्यों को सुचारू रूप से चलाने में सफल होगी।
  • बैटरी- 5,500mAh की बड़ी बैटरी पूरे दिन आसानी से चलाई जाएगी। जो 100W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी फोन को मिनटों में चार्ज कर देती है।
  • अन्य फीचर्स-अब डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 5G कनेक्टिविटी, OxygenOS 13

5500mAh की स्ट्रॉन्ग बैटरी के साथ मिलेंगे जबरदस्त ऑफर में OnePlus Nord CE 4 5G फोन

OnePlus Nord CE 4 powerful battery

OnePlus Nord CE 4 5G में 5,500mAh की दमदार बैटरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो गेमिंग और वीडियो देखने और अन्य उपयोगी के लिए पूरे दिन चलती है। साथ ही100W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी फोन को मिनटों में चार्ज कर देती।

यह भी पढ़े:- गेमर्स के लिए आ गयी है धमाकेदार खुसखबरी ! Infinix का किफायती स्मार्टफोन मिलेगा धांसू प्रोसेसर के साथ

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट, एंड्रॉइड 14 आउट ऑफ द बॉक्स और अधिक प्रतिस्पर्धा जैसे कई अपग्रेड लाता है। वनप्लस नोर्ड सीई 4 मिड-रेंज 5जी फोन कई अपग्रेड लेकर आया है।

OnePlus Nord CE 4 price

OnePlus Nord CE 4 5G smartphone की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए ₹24,934 से चालू होती। 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत थोड़ी अधिक है।8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश होगा OnePlus Nord CE 4 का जबरदस्त smartphone

वनप्लस नॉर्ड सीई 4 5G

यह एक सुंदर डिज़ाइन, शानदार डिस्प्ले, आईपी रेटिंग, अच्छी बैटरी, अच्छा कैमरा और शानदार बैटरी के साथ आता है। अगर आप वनप्लस के प्रशंसक हैं और फास्ट-चार्ज की तलाश में हैं

5500mAh की स्ट्रॉन्ग बैटरी के साथ मिलेंगे जबरदस्त ऑफर में OnePlus Nord CE 4 5G फोन

OnePlus Nord CE 4 look

OnePlus Nord CE 4 5G smartphone पतला और स्टाइलिश बताया जा रहा। जिसमे एक स्लीक और बेज़ल-लेस भी बताई जाएगी। जो प्रीमियम फील कराता जिससे पीछे की और एक चिकना कैमरा मॉड्यूल जो phone के लुक को और भी निखार रहा। ये smartphone दो कलर में प्राप्त होगा। – डार्क क्रोम और सेलेडोन मार्बल। 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश होगा OnePlus Nord CE 4 का जबरदस्त smartphone

This read:- ग्राहकों द्वारा बड़ी मात्रा में पसंद किया जा रहा है 170km की रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर को, जानिए क्या है खास

Related Articles

Back to top button