Techonology

बेहतरीन कीमत के साथ मिलेगा Oneplus का पॉपुलर हैंडसैट, पावरफुल प्रोसेसर के साथ बनेगा गेमिंग का तगड़ा स्मार्टफोन

नमस्कार साथियों आज के समाचार में हम आपके लिए वन पर कंपनी के द्वारा लांच किए गए Oneplus 11 R 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिसे लॉन्च हुए काफी समय हो चुका है और अब आपको यह काफी बढ़िया ऑफर के साथ मिल रहा है तो दोस्तों यदि आप भी शानदार और बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो चलिए इस आर्टिकल की मदद से हम आपको इस पर चल रहे हैं हेवी डिस्काउंट ऑफर के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Oneplus 11 R 5G के फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे की वनप्लस कंपनी की तरफ से आने वाला यह शानदार स्मार्टफोन 6.7 इंच वाली स्क्रीन डिस्प्ले के साथ मिलता है जिसमें आपको 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी प्रदान किया जाता है। इसी के साथ यह एंड्रॉयड 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाला स्मार्टफोन है जिसमें स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाता है। जिसकी वजह से इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस और मल्टी टास्किंग काफी बेहतर हो जाती है।

बेहतरीन कीमत के साथ मिलेगा Oneplus का पॉपुलर हैंडसैट, पावरफुल प्रोसेसर के साथ बनेगा गेमिंग का तगड़ा स्मार्टफोन

Oneplus 11 R 5G कैमरा और बैटरी

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस शानदार से हैंडसेट के अंदर आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का सपोर्टिव कैमरा दिया जाता है जो की फ्रंट में 16 मेगापिक्सल की सेल्फी कैमरा के साथ आते हैं और इसमें आपको 100 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट तकनीकी के साथ 5000 mah की पावरफुल बैटरी भी दी जाती है। दोस्तों यदि आप इसे ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदते हैं तो इस पर आपको 1 साल की वारंटी भी प्रदान की जा रही है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Oneplus 11 R 5G कीमत और ऑफर्स

दोस्तों आपको बता दे की ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आपको यह स्मार्टफोन 23 परसेंट के डिस्काउंट के साथ 30489 में मिल रहा है। जिसकी असली कीमत के साथ आता है और इसी के साथ यदि आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदी करते हैं तो आपको 5% का अलग से कैशबैक मिलता है जिस पर आपको नो कॉस्ट एमी प्लान के साथ 5082 रुपए प्रति महीने का किस्त प्लान भी दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button