Techonology

छोरियों का दिल जीतने आया OnePlus का धाकड़ 5G एडीशन, जाने क्या है? कीमत

छोरियों का दिल जीतने आया OnePlus का धाकड़ 5G एडीशन, जाने क्या है? कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इसमें आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को बता दी कि आजकल वनप्लस के स्मार्टफोन की डिमांड भारतीय मार्केट में काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी को देखते हुए वनप्लस कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन हैं। तो लिए आपको भी वनप्लस के इस स्मार्टफोन के बारे में सब कुछ विस्तार से समझते हैं।

6200 Mah की पावरफुल बैटरी के साथ नोकिया ने लांच किया अपना शानदार Nokia 1100 Nord Mini Smartphone, फीचर्स भी होंगे कमाल के

OnePlus Nord CE 4 Lite फिचर्स

इसके फीचर से की बात की जाए तो वनप्लस कंपनी ने अपने OnePlus Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन में 6.76 इंच की अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 120hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।

छोरियों का दिल जीतने आया OnePlus का धाकड़ 5G एडीशन, जाने क्या है? कीमत

OnePlus Nord CE 4 Lite बैटरी बैकअप

इसके अलावा वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए पर 5500mAh की पावरफुल बैटरी और चार्जिंग के लिए टाइप c पोर्ट केबल के साथ 70 वाट का फास्ट चार्जिंग एडेप्टर भी देखने को मिल जाता है।

कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Lite कीमत

अब इसके कीमत के बारे में चर्चा करें तो वनप्लस ने भारतीय मार्केट में OnePlus Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन के 16GB रैम और 512 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत सिर्फ ₹25000 रखी है।

Related Articles

Back to top button