Techonology

iPhone की पुंगी बजाने आ गया OnePlus का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल्स

iPhone की पुंगी बजाने आ गया OnePlus का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल्स. नमस्कार डोएस्टो स्वागत है आपका आज के इस नए आर्टिकल में जैसा की आपको बता दे की भारतीय टेक बाजार में OnePlus स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी आप[ने शानदार कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है.

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

आपको बता दे भारतीय टेक बाजार में OnePlus के स्मार्टफोन काफी ज्यादा लोकप्रिय है. इसलिए OnePlus अपने यूजर्स को देखते हुए भारतीय बाजार में अपना नया डिवाइस लॉन्च कर दिया है जिसका नाम OnePlus 12 5G स्मार्टफोन है. तो चलिए आपको इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से समझते है.

iPhone की पुंगी बजाने आ गया OnePlus का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल्स

OnePlus 12 5G स्मार्टफोन की खासियत

अगर इसके फीचर्स के मामले में बात की जाये तो OnePlus 12 5G स्मार्टफोन में आपको 6.82 इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल जाएँगी,जो की 120Hz रिफ्रेश रेट, 4500 निट्स ब्राइटनेस और 1440 * 3168 स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आती है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 के दमदार प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.

OnePlus 12 5G स्मार्टफोन कैमरा सेटअप

अगर इसकी कैमरा क्वालिटी देखे तो OnePlus 12 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में आपको 50MP का मुख्य कैमरा सेटअप दिया है. जबकि सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का तगड़ा फ्रंट कैमरा भी मौजूद है.

OnePlus 12 5G स्मार्टफोन बैटरी बैकअप

इसके अलावा कम्पनी ने OnePlus 12 5G स्मार्टफोन मेर आपको पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी और इसके साथ ही चार्जिंग के लिए 108 वॉट फास्ट चार्जर का स्पोर्ट भी देखने को मिल जाएगा.

यह भी पढ़े:- फाड़ू फीचर्स और कम कीमत में मिल रहा जबरदस्त iPhone 14 Pro Max का 5G स्मार्टफोन

OnePlus 12 5G स्मार्टफोन कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कम्पनी ने अपने नए OnePlus 12 5G स्मार्टफोन के 2GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत मात्र 64,000 रूपये है. जबकि इसके 16GB RAM और 512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत सिर्फ 70,000 रूपये रखी गई है.

 

Related Articles

Back to top button