iphone की चटनी बनाने आया Oneplus का धाकड़ स्मार्टफोन, 5500mAh की पावरफुल बैटरी के साथ मिलेंगे यूनीक फीचर्स

iphone की चटनी बनाने आया Oneplus का धाकड़ स्मार्टफोन, 5500mAh की पावरफुल बैटरी के साथ मिलेंगे यूनीक फीचर्स, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में वनप्लस कंपनी के स्टाइलिश लुक स्मार्टफोन की डिमांड काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। किसी बढ़ाते डिमांड को पूरा करने के लिए वनप्लस कंपनी ने फिर से अपने यूजर्स के लिए एक शानदार स्मार्टफोन भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में पेश कर दिया है। जिसका नाम Oneplus Nord CE 4 स्मार्टफ़ोन है। तो लिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत

Oneplus Nord CE 4 स्मार्टफ़ोन के फिचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की वनप्लस कंपनी ने स्मार्टफोन में आपको अमेजिंग वीडियो और मूवी देखने के लिए 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन दी है, जो की 120 रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा वनप्लस कंपनी ने बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 3 चिपसेट प्रोसेसर भी दिया है।

iphone की चटनी बनाने आया Oneplus का धाकड़ स्मार्टफोन, 5500mAh की पावरफुल बैटरी के साथ मिलेंगे यूनीक फीचर्स

Oneplus Nord CE 4 स्मार्टफ़ोन की कैमेरा क्वॉलिटी

बात करें विस्की कैमरा क्वालिटी के बारे में तो आपको बता दे की फोटोग्राफी के लिए वनप्लस कंपनी ने इसके पिछले हिस्से में के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 5 मेगापिक्सल का सपोर्टेड सेंसर देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Oneplus Nord CE 4 स्मार्टफ़ोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5500 इमेज की पावरफुल बैटरी दी है, जो की 80 चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

DSLA जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

Oneplus Nord CE 4 स्मार्टफ़ोन की कीमत

अब बात करें इसकी प्राइस के बारे में तो आपको बता दे कि भारती टेक मार्केट में Oneplus Nord CE 4 स्मार्टफ़ोन की शुरुआती कीमत मात्र ₹22000 रखी है।

Exit mobile version