Techonology

200mp कैमरा के साथ OnePlus बना पापा की परियो की पहली पसंद, ₹3000 के बम्पर डिस्काउंट के साथ सबसे लक्सेरी स्मार्टफोन

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो यह वाली बातें जानते ही है कि भारतीय मार्केट में लगातार एक से बढ़कर एक तगड़े स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं और अभी के समय पर 5G स्मार्टफोन को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसलिए आज हम उन सभी ग्राहकों के लिए एक बढ़िया स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ गए हैं जो की 5G स्मार्टफोन के साथ सबसे तगड़े फीचर्स प्राप्त करना चाहते हैं। दोस्तों इस शानदार स्मार्टफोन का नाम Oneplus Nord CE3 lite 5G है। जो कि अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए काफी पसंद किया जाता है।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 6.7 इंच की अमोलेड डिस्पले मिलती है और यह डिस्प्ले आपको 120 हार्ट के स्क्रीन रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलती है जो की एक एलसीडी डिस्पले है और आपको बता दे की इस स्मार्टफोन की बेहतर परफॉर्मेंस के लिए आपको क्वालकॉम कंपनी का स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर मिलता है।

200mp कैमरा के साथ OnePlus बना पापा की परियो की पहली पसंद, ₹3000 के बम्पर डिस्काउंट के साथ सबसे लक्सेरी स्मार्टफोन

दोस्तों वहीं पर अगर हम इस शानदार स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसके अंदर आपको सबसे पहले तो 108 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा मिलता है और यह कैमरा आपको दो मेगापिक्सल के डेथ और 2 मेगापिक्सल के माइक्रो लेंस के साथ मिलता है और इसी के साथ इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देखना मिल जाता है। जो की 5000 mah की पावरफुल बैटरी और 67 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आता है।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

तो दोस्तों अगर आप भी वनप्लस कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि अभी अमेजॉन पर आपको इस स्मार्टफोन पर भारी छूट मिल रही है जिसके बाद आप इसे 1799 में खरीद सकते हैं और यह आपको 8GB की रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलता है जो की 19999 में लॉन्च हुआ था लेकिन अब आपको एचडीएफसी बैंक कार्ड की सहायता से इस पर हजार रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिलता है जिससे कि आप 16999 में खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button