लाजवाब कैमरा क्वालिटी के साथ फ्लैट हो रहा Oppo A3i 5G , कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Oppo A3i 5G : हेलो दोस्तों यदि आप अपने लिए कोई बजट था इसका बेस्ट स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए भारतीय मार्केट में एक अपकमिंग ओप्पो कंपनी के स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही पावरफुल फीचर्स के साथ लांच होने वाला है तथा इसमें आपको मात्र ₹12000 की कीमत में 8GB की रैम के साथ 256 जीबी का स्टोरेज मॉडल देखने को मिलेगा तो यदि आप ही शानदार फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो इस समाचार के साथ आंसर तक बने रहिए और इस फोन के बारे में हर जानकारी को विस्तार से प्राप्त करें।

Also read : खतरनाक फीचर्स के साथ ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में मिलेगा Samsung Galaxy S24 5G , आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे की ओप्पो कंपनी का यह फोन वर्तमान समय पर ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है जहां पर इस स्मार्टफोन की कीमत में लोगों को ऊंचा करना कर दिया है यह फोन आपको मात्र 8GB रैम तथा 256 जीबी स्टोरेज मॉडल के साथ मिलता है जहां पर इसकी कीमत 12900 रुपए के आसपास होने वाली है और दोस्तों कम कीमत में या काफी अच्छे फीचर्स ऑफर करता है तो चलिए विस्तार से इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं।

लाजवाब कैमरा क्वालिटी के साथ फ्लैट हो रहा Oppo A3i 5G , कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

बजट प्राइस के साथ आने वाले ओप्पो कंपनी के इस शानदार फोन के अंदर ग्राहकों को 6.67 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल जाती है जिसके साथ यह आपको 120 hz के रिफ्रेशर सपोर्ट के साथ मिलता है तथा दोस्तों आपको बता दे कि यह फोन काफी अच्छा और तगड़ा स्पेसिफिकेशन वाला फोन आपके लिए होगा। इस फोन के अंदर ग्राहकों को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 5G प्रोसेसर मिलता है जिसमें 256 जीबी का स्टोरेज है।

Also read : अत्याधुनिक फीचर्स के साथ आकर्षक डिजाइन में मिलेगी Bajaj Pulser N125 , जाने पसंद करने की वजह

मुझसे बात कीजिए ओप्पो कंपनी के इस फोन में मिलने वाले तगड़े कैमरा फीचर्स की तो आपको बता दे की यार 50 मेगापिक्सल के ड्यूल कैमरा के साथ आता है जिसमें आपको 5 mp का एक सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाएगा। इसी के साथ यह फोन आपको 45 मिनट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलता है जिसमें 5100mah की पावरफुल बैटरी दी जाती है जो कि एंड्रायड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ बहुत ही पावरफुल फीचर्स में आता है।

Exit mobile version