Techonology

iphone की बत्ती गुल करने आया Oppo A59 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

iphone की बत्ती गुल करने आया Oppo A59 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक बजट 5G स्मार्टफोन की तलाश में है, तो आपकी जानकारी के लिए बता देती ओप्पो कंपनी ने भारतीय टेक मार्केट में अपना नया एडिशन लॉन्च किया है। जिसका नाम Oppo A59 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

read more- जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

Oppo A59 5G स्मार्टफोन फीचर्स

इसके अलावा Oppo A59 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे कि इसके आपको 6.56 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले स्क्रीन दी है, जो की 90Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है।

iphone की बत्ती गुल करने आया Oppo A59 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

Oppo A59 5G स्मार्टफोन का प्रोसेस

इसके अलावा Oppo A59 5G स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक 6020 प्रोसेस दिया है। आपको बता दे की Oppo A59 5G स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Oppo A59 5G स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000 इमेज की पावरफुल बैटरी दी है, जो की 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

  read more- छोरियो का दिल चुराने Realme ने लॉन्च किया 108MP क्वालिटी वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन

Oppo A59 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों अब इसकी कीमत के बारे में बात किया तो आपको बता दे की ओप्पो कंपनी में बाहर से टेक्नोलॉजी मार्केट में Oppo A59 5G स्मार्टफोन की शुरुआती की मतलब भाग 15999 के आसपास रखी है।

Related Articles

Back to top button