Techonology

बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ कम कीमत में मिलेगा Oppo Find X8 , हाल ही में हुआ लॉन्च

Oppo Find X8 : दोस्तों आज की शानदार समाचार में हम आपके लिए ओप्पो कंपनी के एक लाजवाब फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही बढ़िया फीचर्स के साथ लॉन्च होता है तथा इसकी कीमत काफी कम होने वाली है जो कि चीन के मार्केट में लॉन्च कराया गया है और दोस्तों जल्दी से भारतीय मार्केट के अंदर भी लॉन्च किया जा सकता है तो यदि आप इसके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे साथ समाचार के अंत तक बने रहिए ।

Also read : जबरदस्ती स्पेसिफिकेशन के साथ ग्राहकों के तोते उड़ने आया Realme 10 pro 5G, हर मिडिल क्लास को मिलेगी जबरदस्त सुविधा

दोस्तों यदि हम ओप्पो कंपनी के फोन में मिलने वाले फीचर्स की बातकर दें दोस्तों आपको बता दे कि यह आपको 6.8 इंच की डिस्प्ले के साथ मिलने वाला है किसके साथ या फोन ओलेड डिस्पले में आएगा और इसमें आपको 4520 की ब्राइटनेस का लाभ दिया जाने वाला है इसके साथ इसमें आपको डायमंड सिटी 9400 चिपसेट भी देखने को मिलता है। दोस्तों यह फोन 80w के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ कम कीमत में मिलेगा Oppo Find X8 , हाल ही में हुआ लॉन्च

दोसा यदि हम आपको कंपनी के शानदार फोन में मिलने वाले पावरफुल बैटरी की बात करें तो दोस्तों आपको बता दे कि आप 5600 mah की पावरफुल बैटरी के सपोर्ट देखने को मिल जाता है तथा दोस्तों आपको बता दे कि यह फोन 50 mp के प्राइमरी कैमरा तथा आठवीं मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ आता है जिसमें आपको 2 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जाता है। दोस्तों यह फोटोग्राफी के लिए 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आता है जिसमें आप फोटोग्राफी का बहुत ही अच्छा मजा इस फोन के अंदर ले सकते हैं।

Also read : नए और खूबसूरत डिजाइन के साथ तहलका मचा रही Tata Altroz Car, लग्जरी इंटीरियर डिजाइन के साथ मिलेगी शानदार सेफ्टी

दोस्तों बात करें इस फोन की कीमत की तो आपको बता दे कि अभी तक यह फोन भारती मार्केट में लॉन्च नहीं हुआ है या फोन अभी फिलहाल चीन के मार्केट में लॉन्च हुआ है जहां पर इसके विभिन्न वेरिएंट आपको देखने को मिलेंगे और इस फोन में आपको 8GB की रैम के साथ 256 जीबी का स्टोरेज तथा 16GB जीबी के साथ 512 जीबी का स्टोरेज मॉडल भी देखने कोमिलता है। दोस्तों आप अपनी पसंद के अनुसार इसे एक अपकमिंग कर कर खरीद सकते हैं इसकी कीमत भी काफी अच्छी बताई जाती है।

Related Articles

Back to top button