चकाचक खूबसूरती के साथ बेस्ट स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा Oppo Find X8 , कम कीमत में मिलेगी ज्यादा चीजे

Oppo Find X8 : दोस्तों आज की जबरदस्त समाचार में हम आपके लिए ओप्पो कंपनी के एक बेहतरीन फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही बढ़िया स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च होता है तथा दोस्तों आपको बता दे की ओप्पो कंपनी के इस फोन के अंदर आपको बहुत ही स्मार्ट फीचर्स देखने को मिलेंगे तो यदि आप इसके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस समाचार के अंत तक बने रहिए और इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करिए।

Also read : ब्रांडेड कैमरा क्वालिटी के साथ ग्राहकों को मिलेगा Oppo A3Pro 5G , 5G कनेक्टिविटी के साथ ip68 की रेटिंग

दोस्तों यदि हम इस फोन के अंदर मिलने वाले फीचर्स को देखते हैं तो इसकी कीमत काफी ज्यादा देखने को लगती है लेकिन यहां काफी कम कीमत के साथ आने वाला फोन है जहां पर फिलहाल तो यह ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ है यहां पर कुछ समय के पाश्चात्य भारती मार्केट में भी लॉन्च होगा और इसकी कीमत की बात करें तो 12 जीबी की रैम और 256 जीबी के स्टोरेज मॉडल में आने वाला है या फोन आपको ₹50000 मिलता है जहां पर इसके 16GB रैम और 1TB के स्टोरेज मॉडल के साथ 65000 में आता है जो कि जल्द ही मार्केट में लॉन्च होगा और कम कीमत में लांच होने वाला है।

दोस्तों इसमें मिलने वाले डिस्प्ले डिजाइन की बात करें तो आपको बता दे की खूबसूरत डिजाइन वाली 6.7 इंच की डिस्प्ले के साथ आपको देखने को मिलेगा यहां पर काफी अच्छी स्पेसिफिकेशन इसमें देखने को मिलने वाले हैं और 120 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ इस फोन के अंदर काफी अच्छी परफॉर्मेंस का प्रोसेसर मिलता है जो की कंपनी के द्वारा मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9400 के साथ आता है। दोस्तों परफॉर्मेंस के मामले में इस फोन को टक्कर देने में हर कोई और असक्षम रहा है।

चकाचक खूबसूरती के साथ बेस्ट स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा Oppo Find X8 , कम कीमत में मिलेगी ज्यादा चीजे

Also read : छोटी फैमिली के लिए बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलेगी Tata Punch Adventure, पावरफुल इंजन के साथ 5 स्टार की रेटिंग

आपको बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाला या फ़ोन काफी अच्छी कैमरा क्वालिटी में भी आता है जहां पर फोटोग्राफी के शॉप के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी आपको दिया जाने वाला है और दोस्तों बैटरी की बात करें तो लंबे समय तक चलने वाली शानदार 5630 mah की बैटरी इसमें आपको देखने को मिलतीहै। जिसके साथ आप इस शानदार फोन को 80 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं और इसमें आपको एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है जिसके साथ में काफी अच्छी परफॉर्मेंस में आ रहा है।

Exit mobile version