Techonology

Oppo ने पेश किया 120 X Zoom कैमरा पिक्चर क़्वालिटी और बेस्ट लुक के साथ New oppo रेनो pro + 5G samrtpho

Oppo ने पेश किया 120 X Zoom कैमरा पिक्चर क़्वालिटी और बेस्ट लुक के साथ New oppo रेनो pro + 5G samrtpho

Oppo ने पेश किया 120 X Zoom कैमरा पिक्चर क़्वालिटी और बेस्ट लुक के साथ New oppo रेनो pro + 5G samrtpho Oppo Reno 10 Pro Plus : स्मार्टफोन की दुनिया में आए दिन कोई न कोई फोन लॉन्च होते रहते है। जिनमें एक से बढ़कर एक खासियत दी जा रही है। अब जाहिर सी बात है जब इतने एक्सपेरिमेंट होंगे तो कंपटीशन भी बढ़ेगा और लोगों की डिमांड भी। वहीं Oppo ने भी अपना कंपटीशन और बढ़ाने के लिए Oppo Reno 10 Pro Plus का फोन लॉन्च किया था। जिसे अब अमेजन पर सेल में लगा सस्ते दामों में बेचा जा रहा है इसकी मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड है। इसलिए कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए इस मोबाइल को सेल में लगाया है।

नए फीचर्स के साथ मार्केट में आ गई नई Rajdoot bike जबरदस्त लुक के साथ

Oppo ने पेश किया 120 X Zoom कैमरा पिक्चर क़्वालिटी और बेस्ट लुक के साथ New oppo reno pro + 5G samrtpho

फीचर और स्पेक्स की बात करें तो यह 6.73 inch के अमोलेड स्क्रीन के साथ आता है। जिसमें 1080 x 2412 पिक्सल रेजोल्यूशन देखने को मिलता है। इसके साथ ही 120 Hz का Refresh Rate और Corning Gorilla Glass का प्रोटेक्शन भी मिलता है। वहीं प्रोसेसर के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen2 का चिपसेट भी दिया है। वहीं इसमें 12 GB की RAM के साथ 256 GB का स्टोरेज भी उपलब्ध है। जो Android v13 लेटेस्ट एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

मार्केट मे अपना रुआब दिखाने आ गई New मारुती swift की लक्ज़री पावरफूल कार

फोटोग्राफी के लिए इसके बैक साइड में आपको क्वाड कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका मेन कैमरा 64 MP का है और सेल्फी खींचने के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा पावर बैकअप देने के लिए 4700 mAh Battery बड़ी बैटरी मिलती है। जो 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, 5G, Bluetooth , WiFi जैसे अन्य फीचर्स भी दिए गए है।

Oppo ने पेश किया 120 X Zoom कैमरा पिक्चर क़्वालिटी और बेस्ट लुक के साथ New oppo रेनो pro + 5G samrtpho

Bajaj company ने लल्लनटॉप फीचर्स और 80 klmpl के मायलेज के साथ मार्केट मे पेश की New Bajaj Platina 100 cc Bike

अब बात करें इसके कीमत और ऑफर्स की तो इसके प्राइस 59,999 रुपए में लिस्टेड है। जिसे अमेजन पर 8% की छूट के साथ 54,999 रुपए के दाम में बेचा जा रहा है। वहीं इस पर बैंक ऑफर नहीं दिया है लेकिन आपको प्राइस कम करने के लिए 54,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर उपलब्ध कराया जा रहा है। इस ऑफर के बाद आप इसे 5,999 रुपए में खरीद सकते है। साथ ही इसे Bajaj Finance से भी लें सकते है।

 

Related Articles

Back to top button