Techonology

सुविधाजनक फीचर्स के साथ फोटोग्राफी का बेस्ट ऑप्शन बना Oppo Reno 12 pro 5G, जानिए कौन सी चीज कर रही आकर्षित

Oppo Reno 12 pro 5G: दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए ओप्पो कंपनी के धमाकेदार फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके है। जो की मार्केट में बहुत ही जबरदस्त पिक्चर्स के साथ आता है तथा दोस्तों आपको बता दे की प्रीमियम स्पेसिफिकेशन के साथ इस फोन के अंदर आपको शानदार डिजाइन और फोटोग्राफी के कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे जिसे खरीद कर आप इसका बहुत ही अच्छा मजा ले सकते हैं और इसमें कीमत कम होने की वजह से लोग इससे काफी पसंद कर रहे हैं तो चलिए इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also read : फोल्डेबल डिजाइन के साथ ग्राहकों के दिलों पर जा रहा Infinifx Zero Flip 5G , मचेगा मार्केट में बड़ा तहलका

साथियों आपको बता दे की ओप्पो कंपनी की तरफ से आने वाला यह शानदार फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है जिसमें आपको 12 जीबी की रैम तथा 256 जीबी का स्टोरेज देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही एयरफोन आपको आधिकारिक तौर पर लगभग ₹36000 की कीमत में मिलता है लेकिन अमेजॉन पर इसकी कम कीमत हो चुकी है जो की मात्रा 32280 रुपए में मिलने वाला है। दोस्तों इस फोन पर आप कैसे ऑफर्स को ले सकते हैं जो कि आपको ऑनलाइन वेबसाइट से अच्छे से मिल जाएगा और एक्सचेंज ऑफर के साथ आप इसे खरीद सकते हैं जिसमें कई सारे बैंक का ऑफर्स भी शामिल हो रहे हैं।

सुविधाजनक फीचर्स के साथ फोटोग्राफी का बेस्ट ऑप्शन बना Oppo Reno 12 pro 5G, जानिए कौन सी चीज कर रही आकर्षित

बात की जाए ओप्पो कंपनी के शानदार फोन में मिलने वाले डिस्प्ले की तो आपको बता दे की आकर्षक जनक 120 hz के शानदार रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ ही आपको हाई लेवल गेमिंग के लिए बहुत ही शानदार परफॉर्मेंस के साथ मिलने वाला फोन है जिसमें 6.7 इंच की शानदार अमोलेड डिस्पले मिलती है तथा कैमरा क्वालिटी की बात करें तो 50 मेगापिक्सल के लेंस के साथ आठ मेगापिक्सल का अन्य लेंस देता वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का एक करने कैमरा आपको देखने को मिलता है जोकि शानदार परफॉर्मेंस में आने वाला है।

Also read : धमाकेदार स्पेसिफिकेशन के साथ अपनी चर्चा बना रही TVS Apache RR 310 , बेस्ट फीचर्स के साथ मिलेगा खूबसूरत डिजाइन

तो आपको बता दे की ओप्पो कंपनी की तरफ से आने वाला यह शानदार फार्म मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 प्रोसेसर के साथ मिलता है। इसके साथ ही यह फोन आपको ऑक्टाकर प्रोसेसर के साथ मिलेगा जिसमें 12 जीबी राम मिलने वाली है। दोस्तों इस फोन के अंदर आपको वीडियो लाइव बहुत ही शानदार मिलने वाली है जो की 80 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है तथा लंबे समय तक चलने वाली पावरफुल बैटरी इस फोन को खास बना रही है।

Related Articles

Back to top button