Techonology

लाजवाब सेंसर सुविधाओं के साथ मिलेगा Oppo Reno 13 pro 5G, जाने क्या है खास फीचर्स

Oppo Reno 13 pro 5G : दोस्तों आज के इस लेटेस्ट समाचार में हम आपके लिए ओप्पो कंपनी के लाजवाब फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही बढ़िया फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च होता है और दोस्तों फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी जैसे शानदार प्रोसेसर मिलेंगे तो यदि आप इस फोन को खरीदने हैं तो गेमिंग के साथ यह फोन आपके लिए सुरक्षा का भी अच्छा मॉडल होने वाला है और इसकी कीमत भी काफी कम है तो लोग इसे बहुत ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। यदि आप भी इसे खरीदने की चाहत रखते हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also read : अद्भुत कीमत के साथ सेल में मिलेगा Samsung Galaxy F55 5G , हाई स्पेसिफिकेशंस के साथ जाने कीमत 

ओप्पो कंपनी की तरफ से आने वाले इस अंदर फोन के अंदर ग्राहकों को 6.72 इंच की डिस्प्ले देखने को मिल जाती है। दोस्तों इसी के साथ धोखा कंपनी का यह ऑप्शन आपको पांच हॉल डिजाइन में मिलता है। इस फोन के अंदर लड़कों को हाई रेजोल्यूशन के पिक्चर के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर मिलता है।

लाजवाब सेंसर सुविधाओं के साथ मिलेगा Oppo Reno 13 pro 5G, जाने क्या है खास फीचर्स

दोस्तों आप यदि आपके फोन के अंदर मिलने वाले शानदार बैटरी की बात करें तो आपको बता दे की 100 वाट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ किया फोन मात्र 50 मिनट में फुल चार्ज होता है जिसके अंदर आपको 6600 mah कीप पावरफुल बैटरी की सपोर्ट देखने को मिलता है और रही बात फोटोग्राफी की तो इसमें आपको 200 मेगापिक्सल के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले प्राइमरी कैमरा के साथ 50 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है तथा 13 मेगापिक्सल करने कैमरा के साथ सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है।

Also read : जबरदस्त सुविधाओं के साथ भारतीय मार्केट की शान बनी Jeep Compass, नवीनतम फीचर्स के साथ मिलेगा तगड़ा ऑफर 

दोस्तों के यदि आप इस फोन को खरीदने की चाहत रखते हैं तो आपको बताने की मार्केट में आप इसके 12gb रैम तथा 256 जीबी तक के स्टोरेज मॉडल को आसानी से खरीद सकते हैं जहां पर इसकी कीमत काफी बजट प्राइस में होने वाली है और लगभग 30 से 35000 के बजट मेंखरीद सकते हैं। जो कि अभी लॉन्च हुआ वाला फोन नहीं है लेकिन जल्दी से मार्केट में लॉन्च किया जाएगा और उसके बाद आप इसके फीचर्स का मजा आसानी से उठा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button