Techonology

Oppo का स्मार्टफोन नहीं बवाल है! 4600mAh बेटरी के साथ मिलेंगे नए और चमचमाते फीचर्स

दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए मिडिल प्राइस में आने वाले ओप्पो कंपनी के एक बहुत ही धमाकेदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ गए हैं जो कि ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और आपको बता दे की शानदार स्मार्टफोन का नाम Oppo Reno 10 Pro 5G है। जो कि आपके बजट प्राइस के अंदर सभी लग्जरी फीचर्स प्रदान करता है।

READ MORE : OnePlus का धांसू फ़ोन जो चलेगा पानी में भी फीचर्स ऐसे जो आपको दीवाना बना देगा

सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि ओप्पो कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन के अंदर आपको 120 हार्ट वाली अमोलेड डिस्पले मिलती है जिसका रेजोल्यूशन 1080 * 2412 पिक्सल का है और इसी के साथ इस शानदार स्मार्टफोन में आपको बेहतर मल्टीटास्किंग के लिए तगड़ा प्रोसेसर दिया जाता है। जॉकी गेमिंग के लिए भी एक बेहतर स्मार्टफोन होने वाला है।

Oppo का स्मार्टफोन नहीं बवाल है! 4600mAh बेटरी के साथ मिलेंगे नए और चमचमाते फीचर्स

इसे इसके साथ फोटोग्राफी का शौक रखने वाले ग्राहकों के लिए 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा 44 mm वाले वाइड एंगल लेंस और 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ इसमें प्रदान किया जाता है जो की काफी बेहतरीन होगा और यह 4600 mah की बैटरी के साथ आने वाला तगड़ा स्मार्टफोन है।

READ MORE :http://बहुत ही सस्ते में मिल रहा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन,मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

दोस्तों अगर आप भी शानदार स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आपके यहां स्मार्टफोन 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB की रैम और 12gb रैम विकल्प में मिलता है जो कि दोनों ही वेरिएंट आपके लिए खास होने वाले हैं और इसकी कीमत आपको लगभग 26499 चुकानी पड़ती है जो की काफी सही कीमत है और इसके फीचर्स इसे काफी बेहतरीन स्मार्टफोन बनाते हैं।

Related Articles

Back to top button