MobileTech

Realme का धंधा मंदा करने आ गया OUKITEL WP35 का जबरदस्त स्मार्टफोन 

Realme का धंधा मंदा करने आ गया OUKITEL WP35 का जबरदस्त स्मार्टफोन 

Realme का धंधा मंदा करने आ गया OUKITEL WP35 का जबरदस्त स्मार्टफोन OUKITEL स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है जिन्हें खास और मजबूत फोन बनाने में महारत हासिल है. इनका नया फोन OUKITEL WP35 दुनिया का सबसे पतला 5G रग्ड फोन होने का दावा करता है साथ ही साथ इसमें 11,000mAh की दमदार बैटरी भी है. दावा किया जा रहा है कि फुल चार्ज में यह 60 दिन तक ऑन रह सकता है. इसके अलावा इसमें 6.6-इंच का डिस्प्ले है. फोन रग्ड है, यानी पानी, धूप का गर्मी का सामना कर सकता है. आइए जानते हैं OUKITEL WP35 Rugged Smartphone की कीमत और फीचर्स…

Oukitel WP15 में IP68 और IP69K रेटिंग दी गई है। यह इसे डस्ट और वाटर प्रूफ बनाता है। यह 1.5 मीटर तक पानी में आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और तीसरा 0.3 मेगापिक्सल का वर्चुअल सेंसर है। फोन में सेल्फी के लिए AI सेंसर मौजूद है।

यह भी पढ़े:-ताबातोड़ फीचर्स एड किए Honda Stylo 160 में जाने क्या है कीमत और पावरफुल बैटरी

ओकिटेल डब्ल्यूपी35 स्मार्टफोन की बिल्ड क्वालिटी तथा ड्यूरेबिलिटी इसकी सबसे बड़ी खूबी है। यह मोबाइल MIL-STD-810H certification पर बना है जो इसे माइनस डिग्री टेम्परेचर से लेकर तेजी गर्मी झेलने के लायक बनाता है। इस मोबाइल को IP68 और IP69K रेटिंग दी गई है जो इसे पानी, धूल, मिट्टी तथा कीचड़ में भी सुरक्षित रखता है।

Realme का धंधा मंदा करने आ गया OUKITEL WP35 का जबरदस्त स्मार्टफोन

WP35 तेजतर्रार कनेक्टिविटी के साथ बेहतरीन एफिशियंसी भी प्रदान करता है। फोन में 11,000 एमएएच बैटरी है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि इसमें 60 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है। फोन में स्टैंडर्ड 8GB रैम मिलती है, जिसे 24GB तक एक्सपेंडेबल है। फोन में 256GB का स्टोरेज है, जिसे 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

18W 11,000mAh Battery
32MP Selfie Camera
64MP Triple Back Camera
MediaTek Dimensity 6100+
8GB RAM + 256GB Storage
6.6″ FHD+ display

यह भी पढ़े:-AI फीचर्स के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गया Oukitel C38 का स्मार्टफोन 

लोगों के लिए डिजाइन किया गया है, जो अपना समय बाहर बिताते हैं. यह फोन को वाटरप्रूफ, डस्टप्रूफ और शॉकप्रूफ है. इसमें लेटेस्ट एंड्रॉयड 12 ओएस, एनएफसी, ग्लोबल नेविगेशन, डुअल-स्लिम स्लॉट भी दिया गया है. इसकी कीमत 600 डॉलर है, लेकिन इसे AliExpress पर 269.99 डॉलर की रियायती कीमत पर खरीदा जा सकता है. गौरतलब है कि यह डील 27 जून को शुरू होगी और 1 जुलाई 2022 को समाप्त हो जाएगी.

Oukitel WP19 स्मार्टफोन को एक्सट्रीम आउटडोर कंडीशन में चलने के लिए डिजाइन किया गया है. फोन में 21000mAh की बैटरी दी गई है. यह बैटरी 7 दिनों तक चल सकती है. कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज कर फोन से लगातार 123 घंटे चस सकती है. इसके अलावा इसमें लगातार 36 घंटे तक वीडियो देखे जा सकते हैं. फोन में पूरे 94 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा. फोन 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो बैटरी को 3 घंटे से भी कम समय में 0-80% तक चार्ज करेगी.

यह भी पढ़े:-Hero Hunk ने छुड़ाए सभी बाइक के पसीने किलर लुक के साथ

जैसा कि हमने आपको बताया इस फोन की खासियत 15600 एमएएच की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर यह 6 दिन का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, जीरो 100 फीसद तक चार्ज होने में इसे 5 घंटे का समय लगता है। इस फोन की बैटरी 18W फास्ट चार्ज और रिवर्स चार्ज को सपोर्ट करती है। साथ ही इस फोन से किसी दूसरे फोन या डिवाइस को भी चार्ज किया जा सकता है।

Realme का धंधा मंदा करने आ गया OUKITEL WP35 का जबरदस्त स्मार्टफोन

OUKITEL WP35 फोन में नए ज़माने का 6nm 5G MediaTek Dimensity चिपसेट लगा है. ये चिपसेट बहुत तेज़ इंटरनेट स्पीड देता है और साथ ही बैटरी की खपत भी कम करता है. ये खास टेक्नॉलॉजी ‘UltraSave 3.0+’ कहलाती है. इस फोन की प्रोसेसर की वजह से आप आसानी से कई ऐप एक साथ चला सकते हैं. इतना ही नहीं, ये फोन स्टैंडबाई पर पूरे 60 दिन तक चल सकता है! इस फोन में बेस रैम 8GB है जिसे आप 24GB तक बढ़ा सकते हैं और स्टोरेज 256GB है जिसे आप 2TB तक के मेमोरी कार्ड से और बढ़ा सकते हैं. तो बिजनेस के लिए ज़रूरी सभी फाइल्स और ऐप्स आप आसानी से इस फोन में रख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button