HOMEKATNIMADHYAPRADESH

आगामी त्योहारों को लेकर थाना माधवनगर में शांति समिति की बैठक का हुआ आयोजन

कटनी। आज थाना माधव नगर में आगामी दुर्गा उत्सव एवं वर्सी मेला के संदर्भ में एक महत्वपूर्ण शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। यह बैठक पुलिस अधीक्षक श्री अभिजीत रंजन (आईपीएस) के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. संतोष डेहरिया एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्रीमती ख्याति मिश्रा के मार्गदर्शन में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता माधव नगर थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप सिंह ठाकुर ने की।

बैठक में नगर के प्रमुख गणमान्य नागरिकों, समाजसेवियों एवं विभिन्न धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। बैठक का उद्देश्य आगामी त्योहारों के दौरान नगर में कानून व्यवस्था बनाए रखना, भीड़ नियंत्रण, यातायात प्रबंधन, और ध्वनि विस्तारक यंत्रों (डीजे) के अनुचित प्रयोग पर नियंत्रण सुनिश्चित करना था। इसके अलावा, एक स्थान एक दिन में सभी मूर्ति विसर्जनों को संपन्न कर शांति और सौहार्द बनाए रखने के उपायों पर भी विचार-विमर्श किया गया।

थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने उपस्थित लोगों से किया विशेष अनुरोध

थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने सभी नागरिकों से अपील की कि वे आपसी सौहार्द एवं समन्वय बनाए रखें ताकि त्योहार शांतिपूर्ण एवं सादगीपूर्ण तरीके से संपन्न हो सकें। उन्होंने आश्वासन दिया कि पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के सभी आवश्यक प्रबंध कर लिए हैं और किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सभी कदम उठाए जा रहे हैं।

गणमान्य नागरिकों ने पुलिस प्रशासन को अपने पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया और सामुदायिक भागीदारी से त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने का संकल्प लिया। थाना प्रभारी ने सभी से अनुरोध किया कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि या असामाजिक तत्वों की जानकारी तुरंत पुलिस को दें ताकि समय रहते आवश्यक कार्रवाई की जा सके।

सामुदायिक सहभागिता की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम
इस बैठक को सामुदायिक सहभागिता और आपसी सहयोग की दिशा में एक महत्वपूर्ण पहल माना जा रहा है, जिससे आने वाले त्योहारों के दौरान नगर में शांति और सौहार्द का वातावरण बना रहेगा।

इस बैठक में प्रमुख रूप से उप निरीक्षक विष्णु शंकर जायसवाल, दीपू कुशवाहा, राकेश पटेल के साथ-साथ नगर के सम्मानित नागरिक झम्मलमठ थारवानी, नवीन मोटवानी, गोविंद चावला, पायल जेतवानी, संजय कुमार तिवारी, राजकुमार मखीजा, ईश्वर बहरानी, श्याम सोनी पाहुजा, अजय जैसवानी, सुरेश लालवानी, अशोक बहलानी, शुभम श्रीवास, विपुल आनंद, प्रदीप देवानंद, आशीष मंडल, सुशील आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button