जगन्नाथ चौक से घंटाघर मार्ग के निर्माण को लेकर फिर भड़का लोगों का आक्रोश, चकाजाम कर निगम को दी चेतावनी, महापौर ने दिया आश्वासन

कटनी। जगन्नाथ चौक से लेकर घंटाघर तक सड़क निर्माण का काम उलझता ही जा रहा है। सड़क निर्माण का कार्य बरसात के पहले न होने से लोगों की चिंता बढ़ती जा रही है। इसी को लेकर आज स्थानीय लोगों का आक्रोश भड़क उठा है और लोगों ने जगन्नाथ चौक से घंटाघर मार्ग पर आदर्श कालोनी तिराहा के पास चकाजाम कर दिया।

आक्रोशित लोगों का कहना था कि सड़क का निर्माण कार्य बरसात के पहले होना चाहिए। इसके अलावा उनका यह भी कहना था कि यहां सड़क का लेबल दोनों ओर स्थित घरों के ऊपर है। जिसके कारण बरसात का पानी घरों के अंदर घुसेगा। जिससे सड़क के दोनों ओर रहने वाले लोगों को बेवजह परेशान होना पड़ेगा।

आक्रोशित लोगों ने बताया कि अभी कई लोगों के पास सड़क के दोनों ओर की नालियों को साफ करने का नोटिस पहुंचा है लेकिन यहां नालियों की नहीं बल्कि दोनों ओर बड़े नालों की जरूरत है।

उधर इस पूरे मामले को लेकर महापौर श्रीमती प्रीती संजीव सूरी का कहना है कि सड़क निर्माण की प्रक्रिया चल रही है। अभी प्रारंभिक चरण में डब्लूबीएम सड़क बनाई गई है, बरसात बाद डामरीकरण होगा। नियम 305 व 306 के तहत भूअधिग्रहण की प्रक्रिया भी चल रही है। भूअधिग्रहण की कार्रवाई के बाद जगन्नाथ चौक से लेकर घंटाघर तक 12 मीटर सड़क बनाकर शहर वासियों को राहत दी जाएगी।

Exit mobile version