PM Modi 3.0 पहले दिन से ही फायर मोड में कर दिया किसानों के लिए सबसे बड़ा ऐलान

PM Modi in fire mode शपथ लेने के बाद नरेंद्र मोदी ने 1.आज प्रधानमंत्री के रूप में अपना कार्यभार संभाल लिया है। तीसरी बार प्रधानमंत्री 3.0 के रूप में शपथ लेने के बाद मोदी ने आज सबसे पहले एक अहम फाइल पर साइन किए। मोदी आज दिखे फायर मोड में किसानों से जुड़ी अपनी पहली फाइल पर हस्ताक्षर किए। किसानों को सबसे बड़ा तोहफा जाने पूरी जानकारी विस्तारपूर्वक।

PM MODI 3.0 किसानों के लिए सबसे बड़ा तोहफा दरअसल, मोदी ने पीएम किसान निधि की 17वीं किस्त जारी करने की अपनी पहली फाइल पर हस्ताक्षर किए। इससे 9.3 करोड़ किसानों को लाभ होगा और लगभग 20,000 करोड़ रुपये वितरित किए जाएंगे। बहुत जल्द किसानों के खातों में डलाएंगे 17 वी किसानों की राशि किसानों का हित ही हमारा फोकस कार्यभार संभालने के बाद मोदी ने किसान निधि से जुड़ी फाइल पर साइन किए और उन्होंने अपनी सरकार की किसानों के लिए प्रतिबद्धता को जताया। मोदी ने कहा कि हमारी सरकार का फोकस किसान कल्याण पर है और हम इसके लिए प्रतिबद्ध हैं।

READ MORE ::http://बेहतर उपज के लिए इस्तेमाल करे मक्का की खास वैराइटी, दुगुनी पैदावार के साथ मिलेगा तगड़ा लाभ, जाने नाम

PM MODI 3.0 तीसरी बार जीत की हैट्रिक इस बार सबसे ज्यादा होगा किसानो की आय पर फोकस देश में 3G 4G न जाने कितने जी किसानों की आय में 5G की रफ्तार कब तक देखने को मिलेंगी.लगातार तीसरी बार पीएम बने मोदी, अब विभाग बंटवारे पर फोकस बता दें कि मोदी ने रविवार को लगातार तीसरी बार पीएम पद की शपथ ली और आज सुबह ही साउथ ब्लॉक स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंचकर कार्यभार संभाला। सरकार गठन के बाद अब मोदी विभागों के बंटवारे पर फोकस कर रहे होंगे। आज ही मोदी कैबिनेट की पहली बैठक होने की संभावना जताई जा रही है।

Exit mobile version