8GB रैम के साथ 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप में मिलेगा Poco C75 smartphone, नए फीचर्स के साथ हुआ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च

Poco C75 smartphone : दोस्तों यदि आप अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं जो कि आपको कम बजट के साथ अच्छी कीमत में मिले तो दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी जबरदस्त फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ है और उसकी कीमत काफी कम होने वाली है लेकिन इसकी स्पेसिफिकेशन बहुत ही तगड़े होने वाले हैं तो इस समाचार के अंत अंदर तक बने रहिए और उसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करें ।

Also read : ब्रांडेड कैमरा क्वालिटी के साथ ग्राहकों को मिलेगा Oppo A3Pro 5G , 5G कनेक्टिविटी के साथ ip68 की रेटिंग

दोस्तों आपको बता दे की पोको कंपनी की तरफ से आने वाला बढ़िया प्राइस का यह फोन काफी अच्छी स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है इसमें आपको 6GB रैम तथा 128 जीबी का स्टोरेज मॉडल देखने को मिलेगा। दोस्तों यदि हम इसकी कीमत की बात करें तो भारतीय मार्केट में कीमत के अनुसार यह ₹9000 की कीमत में आता है लेकिन इसका अन्य मॉडल भी आपको देखने को मिलेगा जो की 10800 के कीमत के आसपास आता है और इसमें 8GB रैम तथा 256 जीबी का स्टोरेज मिलता है।

8GB रैम के साथ 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप में मिलेगा Poco C75 smartphone, नए फीचर्स के साथ हुआ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च

बात की जाएगी पोको कंपनी के इस फोन में मिलने वाला है तगड़े स्पेसिफिकेशन की तो एचडी प्लस क्वालिटी वाली 6.8 इंच की डिस्प्ले के साथ यह मिल जाएगा इसमें आपको हाय रिफ्रेश रेट के साथ या फोन देखने को मिलने वाला है और इसका टच काफी स्मूद होने वाला है जिसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी का हेलिओ g85 प्रोसेसर देखने को मिलेगा और दोस्तों इस प्रोसेसर के साथ आपको काफी अच्छे मॉडल इसमें देखने को मिलनेवाले हैं।

Also read : छोटी फैमिली के लिए बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलेगी Tata Punch Adventure, पावरफुल इंजन के साथ 5 स्टार की रेटिंग

पोको कंपनी की तरफ से बजट प्राइस में आने वाले इस पावरफुल के फोन के अंदर आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलने वाला है जिसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा आने वाला है तथा बैटरी की बात करें तो 5160 mah द पावरफुल बेटी के साथ एयरफोन देखने को मिलता है जिसमें 18 वाट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ अभिषेक बहुत ही कम समय के अंदर चार्ज कर सकते हैं।

Exit mobile version