Techonology

पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगा Poco का सस्ता स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी के साथ मिलेगा लग्जरी डिजाइन

दोस्तों आज के समाचार में हम सभी बजट वाले ग्राहकों के लिए पोको कंपनी की तरफ से आने वाले एक शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ गए हैं जिसका नाम Poco M6 5G है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की पोको कंपनी का यहां स्मार्टफोन आपको बहुत ही धांसू स्टोरेज के साथ तगड़ी कैमरा क्वालिटी और बेस्ट फीचर्स प्रदान करता है जो कि इस कीमत में आपको बहुत कम देखने को मिल जाते हैं तो चलिए इसके बारे में और जानकारी प्राप्त करते हैं।

also read: –इत्तु सी कीमत में अपने घर ले जाए Maruti Suzuki grand vitara 7-सीटर कार

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे की पोको कंपनी की तरफ से आने वाला या शानदार हैंडसेट आपको 6.74 इंच वाली एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ मिलता है और इसी के साथ इस डिस्प्ले के अंदर आपको 90 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 कि प्रोटेक्शन के साथ आता है। साथी इसका रेजोल्यूशन 1650 * 720 पिक्सल का है जो की एक बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आता है।

पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगा Poco का सस्ता स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी के साथ मिलेगा लग्जरी डिजाइन

दोस्तों वहीं पर कैमरा क्वालिटी के लिए भी बजट सेगमेंट में आने वाला यह शानदार स्मार्टफोन एक बेहतर विकल्प है क्योंकि इसमें आपको आई लेंस वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है जो की 1080p पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है और इसी के साथ 5 मेगापिक्सल वाला फ्रंट सेल्फी कैमरा इसे काफी खास बनाता है और वहीं पर बैटरी की बात की जाए तो यह शानदार स्मार्टफोन आपको 5000 mah की बैटरी के साथ मिलता है जो की लिथियम पॉलीमर बैटरी है।

also read: –जून की गर्मी से बचने के लिए घर लाये एक दम कम से कम दाम मे Air Conditioner यहा मिल रहा एक दम भारी डिसकाउंट

तो दोस्तों अगर आप भी पोको कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट ऑनलाइन वेबसाइट से बहुत ही बढ़िया आकर्षक ब्लैक कलर के साथ और 4जीबी रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मात्र 899 में प्रदान करता है जिसे आप 1500 रुपए की मंथली एमी प्लान के साथ 6 महीने के लिए एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button