Techonology

बेहतरीन बजट प्राइस में मिलेगा Poco कंपनी का लेटेस्ट और ब्रांडेड स्मार्टफोन, बड़े डिस्काउंट के साथ मिलेंगे चमचमाते फिचर्स

दोस्तों आप सभी तो भलीभांति जानते ही होंगे कि आज के समय पर स्मार्टफोंस का इस्तेमाल कितना तेज़ी से बढ़ रहा है और यह मनुष्य के जीवन की एक बहुत ही आवश्यक वस्तु बन चुकी है। इसलिए अब बड़ी-बड़ी कंपनियां अपने स्मार्टफोंस पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसके तहत हम आपको POCO C65 स्मार्टफोन पर चल रहा है तगड़े ऑफर के बारे में बताएंगे।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों सबसे पहले तो हम इसके फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर आपको 6.74 इंच की एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलती है जिसका विजुअल काफी बढ़िया है और यह आपको 5000 इमेज की बैटरी के साथ मिलती है जिसकी धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए हेलिओ जी 85 का प्रोसेसर भी इसमें आपको प्रदान किया जा रहा है।

बेहतरीन बजट प्राइस में मिलेगा Poco कंपनी का लेटेस्ट और ब्रांडेड स्मार्टफोन, बड़े डिस्काउंट के साथ मिलेंगे चमचमाते फिचर्स

इसी के साथ-साथ इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी जबरदस्त है जिसके लिए पोको कंपनी अपने POCO C65 स्मार्टफोन के अंदर आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी आई लेंस वाला कैमरा और 2 मेगापिक्सल का रियल कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्सियस वीडियो कॉलिंग वाला कैमरा प्रदान कर रही है। इसी के साथ यह 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ मिलता है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

तो दोस्तों अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि POCO C65 स्मार्टफोन पर आपको 4500 रुपए की छूट मिल रही है जिसके बाद यह मात्र 7499 मैं मिलेगा और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के साथ इस पर आपको 5% का कैशबैक भी मिल जाता है। खास बात यह है कि आप इसे 6200 के साथ एक्सचेंज भी कर सकते हैं जिसके बाद या और भी काम हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button