Techonology

5000mAh की बैटरी के साथ मार्केट में धमाल मचा रहा Poco F6 ,जाने खास फीचर्स

5000mAh की बैटरी के साथ मार्केट में धमाल मचा रहा Poco F6 ,जाने खास फीचर्स  वर्तमान समय में बाजार में बहुत सारे Phone Launch हुए हैं और बहुत ही शानदार फीचर्स के साथ उसी लिस्ट में एक और Poco F6 Phone ऐसा मोबाईल फोन है जो की बहुत सारे फीचर्स AI बेश होने वाले हैं साथ ही Snapdragon 8s Gen 3 वाला बहुत ही दमदार प्रोसेसर , आइये इस फोन के बारे में और जानकारी को प्राप्त करते है इसके लिए खबर में अंत तक बने रहे.

5000mAh की बैटरी के साथ मार्केट में धमाल मचा रहा Poco F6 ,जाने खास फीचर्स

आखरी क्यों किया जा रहा यह फोन इतना अधिक पसंद

जैसा की आपको पता ही होंगे की कोई भी मोबाइल फोन कुछ न कुछ खास फीचर्स के कारण पसंद किया जाता है तो पोली कार्बोनेट बैक के साथ फ्रंट में गोरिला ग्लाश विक्ट्स का प्रोटेक्शन, इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर, स्टिरियो स्पीकर, Dolby atmos, इस लिए यह मोबाईल फोन इतना खास है तो आपको बता दे की यह मोबाईल इसलिए लोगो को इतना अधिक पसंद आ रहा है .

यह भी पढ़े:- मार्केट मे अपना रुआब दिखाने आ गई New मारुती swift की लक्ज़री पावरफूल कार

इस मोबाईल फोन की बैटरी और केमरा

इस दमदार मोबाईल फोन के बारे में आपको बता दे तो Poco के इस फोन में 6.67 इंच की 1.5K AMOLED Display मिल जाती है वो भी 120Hz रिफ्रेश रेट और 2400nits पीक ब्राइटनेस के साथ शानदार डिस्प्ले कलर भी देखने को मिल जाते हैं। बात करें इसकी बैटरी की तो इसमें 5000mAh की बैटरी आती है जिसे चार्ज करने के लिए 90W का चार्जर भी दिया जाता है।

5000mAh की बैटरी के साथ मार्केट में धमाल मचा रहा Poco F6 ,जाने खास फीचर्स

Poco F6 की कीमत के बारे में

इस फोन की कीमत के बारे में अभी कुछ जानकारी तो नही आई है लेकिन फिर भी यह फोन 30,000 रुपये की कीमत के अंदर लॉन्च होने संभावना है जो इस कीमत पर सबसे अच्छा और दमदार फोन होने वाला है। जो की आपके लिए बहुत ही खास हो सकता है.

यह भी पढ़े:- Realme का धंधा मंदा करने आ गया OUKITEL WP35 का जबरदस्त स्मार्टफोन 

Related Articles

Back to top button