महंगे फोंस को टक्कर देने के लिए लांच हुआ Poco X6 Neo Smartphone, हाई क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार सुविधाएं

Poco X6 Neo Smartphone : दोस्तों आज के समाचार के माध्यम से हम आपके लिए एक बहुत ही शानदार फोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि कम बजट वाले ग्राहकों के लिए बहुत ही शानदार ऑप्शन होने वाला है क्योंकि यदि आप भी 15000 के बजट में कोई ऐसा फोन खरीदने की सोच रहे हैं जो कि आपको कम कीमत के अंदर सबसे हाई लेवल के फीचर्स प्रदान करें तो यह फोन आपके लिए अच्छा ऑप्शन होने वाला है और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए समाचार के साथ अंत तक बने रहिए ।

Also read : फोल्डेबल डिजाइन के साथ ग्राहकों के दिलों पर जा रहा Infinifx Zero Flip 5G , मचेगा मार्केट में बड़ा तहलका

पोको कंपनी की तरफ से आने वाले इस फोन की भर्ती कीमत की बात करें तो आपको बता दे की यार 8GB की रैम तथा 128 जीबी की स्टोरेज मॉडल के साथ मात्र 12999 में मिल जाएगा। लेकिन दोस्तों आपको बजट थोड़ा ज्यादा है तो आपको इसके अधिकतम मॉडल को ले सकते हैं जो की फ्लिपकार्ट तथा अमेजॉन पर सामान कीमत के साथ मिलेगा जहां पर 12 जीबी की रैम तथा 256 जीबी की स्टोरेज मॉडल में यह मात्र 14999 में मिलता है और इस फोन को आप काफी अच्छे डिस्काउंट ऑफर तथा वेरिएंट के साथ ले सकते हैं।

महंगे फोंस को टक्कर देने के लिए लांच हुआ Poco X6 Neo Smartphone, हाई क्वालिटी के साथ मिलेगी शानदार सुविधाएं

दोस्तों मार्केट में आने वाला या फोन कीमत के साथ-साथ स्पेसिफिकेशंस के मामले में सबसे आगे होने वाला है जो कि इसमें उपयोग के साथ आने वाली नए डिजाइन की 6.67 इंच की डिस्प्ले के साथ मिलता है। द साइज फोन के अंदर आपको हाई रेजोल्यूशन पिक्चर तथा क्लियर विजुअल एक्सपीरियंस का लाभ मिलता है जिसकी टचेस रोलिंग काफी अच्छी होने वाली है तथा कैमरा सेटअप की बात करें तो 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा तथा हाई क्वालिटी वाला 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है। दोस्तों यह फोन ग्राहकों के लिए बहुत ही तगड़े स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है इसे लेकर आप फोटोग्राफी का अच्छा मजा ले सकते हैं।

Also read : धमाकेदार स्पेसिफिकेशन के साथ अपनी चर्चा बना रही TVS Apache RR 310 , बेस्ट फीचर्स के साथ मिलेगा खूबसूरत डिजाइन

यदि हम पोको कंपनी के इस फोन में मिलने वाले तगड़े परफॉर्मेंस की बात करें तो दोस्तों आपको बता दे कि यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 पर संचालित प्रोसेसर पर आता था। जिसके साथ यह फोन आपको शानदार चिपसेट और प्रदर्शन के साथ मिलता है और इसमें 8GB की रैम के साथ पर्याप्त फीचर से देखने को मिलेंगे जो की स्टाइलिश डिजाइन में कई सारे कलर ऑप्शन में आपको देखने को मिलता है तथा इसमें आपको 5000mah की पावरफुल बेटे के साथ देखने को मिलेगा जिसमें 33 वाट का चार्जिंग सपोर्ट शामिल होने वाला है और यह फोन फास्ट परफॉर्मेंस के साथ तेज इंटरनेट स्पीड में।

Exit mobile version