HOMEKATNIMADHYAPRADESH

जनता के साथ लूट के उद्देश्य से खुलने वाला पीपीपी मोड मेडिकल मंजूर नही

एनएसयूआई ने कहा, झूठे वादे और छलावा करने वाले विधायक व सांसद स्तीफा दें

कटनी। प्रदेश सरकार द्वारा कटनी में पब्लिक प्राइवेट पार्टनरशिप (PPP) मोड पर मेडिकल कालेज खोले जाने पर एन एस यू आई ने कड़ी आपत्ति जताते हुए इसे जनता की स्वास्थ्य सुविधाओ के लिए खुली लूट के लिए उठाया जाने वाला कदम कहा है।

जारी प्रेस विज्ञप्ति में एन एस यू आई जिलाध्यक्ष शुभम मिश्रा ने आरोप लगाया है कि चुनावों में विधायक श्री संदीप जायसवाल और प्रदेशाध्यक्ष श्री वी डी शर्मा वोट हासिल करने के लिए जनता से झूठ बोलकर बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने कटनी में सर्व स्वास्थ्य सुविधाओ युक्त सरकारी मेडिकल कालेज खोले जाने के वादे किए थे।भोली भाली जनता ने भी इनके झांसे में आकर वोट दे दिया।इसके लिए विधानसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के ठीक दो दिन पहले शासन से एक पत्र जारी करवाकर वाहवाही लूटी गई।पत्र में पीपीपी मोड का उल्लेख नहीं था। ऐसे में स्वाभाविक तौर पर जनता ने विश्वास कर लिया।लेकिन जब प्रक्रिया शुरू हुई तब लोगों को समझ आने लगा है चंद धन्नासेठों के हित और पब्लिक से इलाज के बदले खुली लूट के लिए षड्यंत्र किया गया है।

जिसके बाद क्षेत्रीय विधायक श्री संदीप जायसवाल और सांसद श्री वीडी शर्मा के झूठे वादे और दावों का पर्दाफाश हो गया है। दोनो जनप्रतिनिधि सरकार के सामने अपनी बात रखने का साहस तक नहीं जुटा पा रहे हैं। ऐसे में दोनो को जनता से किए गए छलावा को बड़ी नैतिक हार मानकर तत्काल अपने पदों से स्तीफा दे देना चाहिए।ऐसा न करने पर एन एस यू आई सड़क पर प्रदर्शन कर सरकारी मेडिकल कालेज की मांग और विधायक सांसद दोनो के स्तीफा की मांग के लिए संघर्ष करेगी।

Related Articles

Back to top button